main page

बढ़ेगी राज कुंद्रा की मुश्किलें या मिलेगी बेल! शिल्पा शेट्टी के पति की कस्टडी पर अहम फैसला आज

Updated 27 July, 2021 10:39:15 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे।  मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है। वहीं आज शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के लिए अहम दिन है।  आज उनकी पुलिस हिरासत खत्म हो रही है। ऐसे में सभी की नजरें इसी पर टिकी हैं कि राज को बेल मिल जाएगी या उनकी हिरासत को एक बार फिर बढ़ा दिया जाएगा। इस पूरे मामले में

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया। इसके बाद वे 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में थे।  मुंबई की अदालत ने शुक्रवार (23 जुलाई) को राज की पुलिस हिरासत की अवधि 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है। वहीं आज शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के लिए अहम दिन है।  आज उनकी पुलिस हिरासत खत्म हो रही है। ऐसे में सभी की नजरें इसी पर टिकी हैं कि राज को बेल मिल जाएगी या उनकी हिरासत को एक बार फिर बढ़ा दिया जाएगा।

Bollywood Tadka

इस पूरे मामले में पुलिस के हाथ राज कुंद्रा के खिलाफ अभी तक कई सबूत लगे हैं और हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में यह बात सामने आई थी कि जैसे ही राज के इस धंधे से पर्दा उठने लगा था तो उन्होंने अपना फोन बदल लिया था।

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में शिल्पा की सहभागिता अभी तक सीधे तौर पर सामने नहीं आई है लेकिन वह लगातार अपने पति राज कुंद्रा का बचाव कर रही हैं। राज कुंद्रा के ऑफिस से एक खुफिया अलमारी भी मिली थी जिसके बाद कई खुलासे हुए हैं।

Bollywood Tadka

इस खुफिया अलमारी से पुलिस को कई कागज मिले थे। इन कागजों में कई जगह शिल्पा के साइन थे।  राज और शिल्पा के संयुक्त खाते की जानकारी मिली है जिसके लेनदेन के लिंक की तलाश की जा रही है। पुलिस को शक है कि इसी खाते में पोर्न फिल्मों का पैसा जमा होता था। राज और शिल्पा के साझा खाते की जांच में यदि पुलिस को पोर्न फिल्मों की कमाई का कोई लिंक मिला तो शिल्पा की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Bollywood Tadka

इसी साल  मुंबई पुलिस ने 4 फरवरी को एक केस दर्ज किया था जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ना शुरू किया। पुलिस ने मलाड वेस्ट इलाके में स्थित एक बंगले पर छापेमारी की तो वहां पोर्न फिल्म की शूटिंग चल रही थी।
 


Raj Kundraadult movie caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...