main page

शो में नए ट्विस्ट्स के चलते जेनिफर को करना पड़ा एेसा काम, तस्वीर शेयर कर बताई आपबीती

Updated 07 June, 2018 12:34:21 PM

मुंबई: टीवी पॉपुलर सीरियल ''बेपनाह'' में जोया का किरदार निभाने वाली जेनिफर विगेंट के अभिनय को फैंस काफी पसंद करते हैं।हाल ही में जेनिफर ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है। तस्वीर में वह आटा गूंथते हुए नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लोग उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: टीवी पॉपुलर सीरियल 'बेपनाह' में जोया का किरदार निभाने वाली जेनिफर विगेंट के अभिनय को फैंस काफी पसंद करते हैं।हाल ही में जेनिफर ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में वह आटा गूंथते हुए नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लोग उनके इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल, शो में एक नए ट्विस्ट्स के चलते जेनिफर को एक सीन में आटा गूंथना पड़ा।

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन दिया आप सिर्फ हाथों को जेब में डालकर ये नहीं कर सकते। कभी कभी काम पाने के लिए हाथ गंदे भी करने पड़ते हैं। यह तस्वीर सीरियल 'बेपनाह' के सेट से ली गई है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले जेनिफर सोनी के सीरियल 'बेहद' में माया के अपने किरदार को लेकर भी सुर्खियों में थी। माया के नेगेटिव किरदार में दर्शकों ने जेनिफर को खूब पसंद किया था। 

Bollywood Tadka

उनकी खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में हैं और जेनिफर की एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। 

:

Jennifer Wingetbepnahworkinstagrampicture

loading...