main page

सुशांत केस में कुक नीरज और सिद्धार्थ के बयानों में अंतर, जादू-टोना वाले ऐंगल से भी जांच करेगी CBI टी

Updated 23 August, 2020 12:39:14 PM

सीबीआई दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच तेजी से कर रही है। इस केस में सीबीआई ने सुशांत के स्टाफ नीरज और दीपेश सावंत के अलावा फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से काफी लंबी पूछताछ की।

मुंबई: सीबीआई दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच तेजी से कर रही है। इस केस में सीबीआई ने सुशांत के स्टाफ नीरज और दीपेश सावंत के अलावा फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से काफी लंबी पूछताछ की।

Bollywood Tadka

हाल ही में खबरें आईं हैं कि पूछताछ के दौरान पिठानी और कुक, हाउस स्टाफ दीपेश तीनों का बया के बिल्कुल अलग है। सीबीआई ने पहले तीनों की अलग-अलग पूछताछ की और उसके बाद साथ बिठाकर की।

Bollywood Tadka

इस दौरान तीनों के  बयान आपस में तालमेल खाते नहीं दिखे। जानकारी के लिए बता दें कि सीबीआई सिद्धार्थ ने कल भी घंटो पूछताछ की थी। आज सिद्धार्थ का ये दूसरा दिन है। वहीं कुक और दीपेश से सीबीआई इससे पहले शुक्रवार और शनिवार को भी पूछताछ कर चुकी हैं। शनिवार को भी सीबीआई टीम ने सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह और दीपेश सावंत से लंबी पूछताछ के बाद क्राइम सीन का रीक्रिएशन किया था। 

Bollywood Tadka

सुशांत के केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम अब इस मामले में जादू-टोने वाले ऐंगल से भी जांच कर रही है। सीबीआई टीम वॉटरस्टोन रिजॉर्ट पहुंची है जहां पर सुशांत 2 महीने तक रहे थे। बताया जाता है कि सुशांत यहां कथित तौर पर 'स्प्रिचुअल हीलिंग' के लिए आए थे।
इसके अलावा सीबीआई आज रिया चक्रवर्ती को समन भेज सकती है। 

: Smita Sharma

CbI investigationsushant singh rajputdeath casesiddharth pithanineerajstatementmismatchBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...