main page

Deepveer Wedding: दीपिका ने अपने बॉडीगार्ड और ड्राइवर को भी शादी में किया था इनवाइट

Updated 17 November, 2018 07:04:27 PM

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी में केवल 40 मेहमानों को ही इनवाइट किया गया था। बॉलीवुड के किसी बड़ी हस्ती ने साल की इस सबसे बड़ी शादी में शिरक्त नहीं की। लेकिन, जहां इस शादी में कोई बड़ा सेलेब नहीं पहुंचा। वहीं, इसमें दीपिका ने कुछ खास ....

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की शादी में केवल 40 मेहमानों को ही इनवाइट किया गया था। बॉलीवुड के किसी बड़ी हस्ती ने साल की इस सबसे बड़ी शादी में शिरक्त नहीं की। लेकिन, जहां इस शादी में कोई बड़ा सेलेब नहीं पहुंचा। वहीं, इसमें दीपिका ने कुछ खास अनजान चेहरों को इनविटेशन भेजा था।
Bollywood Tadka
सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर की शादी की कई फोटोज सामने आई है। ऐसी ही एक फोटो में दीपिका के बॉडीगार्ड और ड्राइवर नजर आ रहे हैं। दीपिका और रणवीर ने शादी में अपनी पूरी टीम को इनवाइट किया था। इसके अलावा दीपिका अपने फिटनेस ट्रेनर को भी इनवाइट किया था। 

Bollywood Tadka
दीपवीर की पूरी टीम इस शादी का हिस्सा बनने इटली पहुंची थीं। इससे पहले शादी से पहले दीपिका के घर हुई नंदी पूजा में भी केवल उनकी मैनेजर और हेयर स्टाइलिस्ट ने हिस्सा लिया था। वहीं, रणवीर सिंह की हल्दी सेरेमनी में यशराज फिल्म्स की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा भी शामिल हुई थी।

 


 

: Pawan Insha

deepika ranveer weddinginvitationbodyguardfitness trainerdriver

loading...