main page

ड्रग्‍स केस: दीपिका पादुकोण की  मैनेजर करिश्मा को राहत नहीं, कोर्ट ने खारिज की अंतरिम जमानत याचिका

Updated 06 August, 2021 09:12:28 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश को को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। इस खबर ने करिश्मा प्रकाश की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। दरअसल नारकोटिक्स ड्रग्स और साइट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट कोर्ट ने वीरवार ‍(5 अगस्त) को करिश्मा प्रकाश की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश को को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। इस खबर ने करिश्मा प्रकाश की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। दरअसल नारकोटिक्स ड्रग्स और साइट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट कोर्ट ने वीरवार ‍(5 अगस्त) को करिश्मा प्रकाश की अंतरिम जमानत याचिका खारिज कर दी है।

Bollywood Tadka

हालांकि कोर्ट ने करिश्मा को कुछ राहत दी है, अदालत ने करिश्मा को 12 अगस्त और 19 अगस्त को 11 से 2 बजे के बीच जांच के लिए एनसीबी दफ्तर जाने की हिदायत दी है। इसके साथ ही र 25 अगस्‍त तक के लिए ऑर्डर पर स्‍टे लगा दिया है ताकि वह जमानत के लिए बॉम्‍बे हाई कोर्ट को अप्रोच कर सकें सुशांत सिंह ड्रग्स केस की नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ड्रग पेडलर्स और बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के कथित नेक्‍सस की जांच कर रही है।

Bollywood Tadka

करिश्मा प्रकाश ने ड्रग्स केस में नाम आने के बाद गिरफ्तारी के डर सेकोर्ट में जमानत की गुहार लगाई थी। उन्होंने अंतरिम जमानत की गुहार करीब अक्टूबर में लगाई थी जिस पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया है। हालांकि करिश्मा अब बॉम्बे हाईकोर्ट को एप्रोच कर सकती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें करिश्‍मा प्रकाश का नाम तब सामने आया जब गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के दौरान एक ड्रग पेडलर ने उनका नाम लिया। करिश्मा प्रकाश  के घर पर छापेमारी के दौरान 1.7 ग्राम ड्रग्स सीज भी किया गया था, जिसके बाद एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था।

Bollywood Tadka

करिश्मा प्रकाश जांच एजेंसी ने बताया था कि करिश्मा प्रकाश कई दिनों तक गायब रहीं। उन्होंने समन का कोई जवाब नहीं दिया था। इतना ही नहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया था। इसके बाद एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया ता। ड्रग्‍स केस में अब तक 20 से ज्‍यादा लोगों को अरेस्‍ट किया है। रिया चक्रवर्ती समेत ज्‍यादातर आरोपी अभी जमानत पर बाहर हैं। 


 


Drug CaseAnticipatory BailDeepika PadukoneManagerkarishma prakashBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...