main page
FacebookTwitterg+Mail

बारिश में गाड़ी खराब होने पर Zomato के डिलिवरी बॉय ने किया ये काम, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

02 August, 2019 05:46:16 PM

फूड एप जोमेटो इन दुनों काफी सुर्खियों में हैं। एक कस्टमर ने मुस्लिम डिलिवरी बॉय से खाना लेने से मना कर दिया तो जोमेटो ने कहा- ''भोजन का कोई धर्म नहीं है। यह एक धर्म है।'' जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई। जोमेटो के मालिक ने भी कंपनी का सपोर्ट किया।

मुंबई: फूड एप जोमेटो इन दुनों काफी सुर्खियों में हैं। एक कस्टमर ने मुस्लिम डिलिवरी बॉय से खाना लेने से मना कर दिया तो जोमेटो ने कहा- 'भोजन का कोई धर्म नहीं है। यह एक धर्म है।' जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई। जोमेटो के मालिक ने भी कंपनी का सपोर्ट किया। जिसके बाद कुछ लोग कस्टमर के सपोर्ट में आ गए और जोमेटो के एप को अनइंस्टॉल करना शुरू कर दिया। इसी बीच जोमेटो के एक शख्स का वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो गुजरात के वडोदरा का है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

Bollywood Tadka

दरअसल, गुजरात के वडोदरा में भारी बारिश के कारण जनजीवन बाधित हो चुका है। बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर चुका है। जिसके कारण लोग सड़कों पर निकल नहीं पा रहे हैं। इसी बीच फूड एप जोमेटो का एक डिलिवरी बॉय खाना डिलीवर करने पहुंचा लेकिन रास्ते में ही उसकी गाड़ी खराब हो गई। जिसके बाद लोगों ने उसकी मदद की। इस वीडियो को ट्विटर पर रुतविक पटेल नाम के यूजर ने शेयर किया है।

 

 

उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- 'गुजरात के वडोदरा में भारी बारिश हो रही है। मैंने देखा की सड़क पर पांव तक पानी भरा हुआ था, जहां से जोमेटो का डिलिवरी बॉय गाड़ी खींचते हुए ले जा रह है। पानी के कारण उसकी गाड़ी खराब हो गई थी। उसने कस्टमर को कॉल किया और खाने को डिलीवर किया।' इस वीडियो के 10 हजार व्यूज, 300 रि-ट्वीट्स और 700 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो को सोशल साइट पर जमकर शेयर कर रहे हैं। 


zomato delivery boy customerdelivered food heavy rainvideo viral Bollywood OffbeatBollywood celebs News
loading...