main page

भारत में महिलाओं को देखने के तरीके से ही लूट लिया जाता है: जॉन अब्राहम

Updated 04 August, 2018 10:58:01 AM

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ''सत्यमेव ज्यते'' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। हाल ही में जॉन ने एक इंटरव्यू के दौरान कई सारे समाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखी। महिलाओं के बारे में बात करते हुए जॉन ने कहा है कि ये देश महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव ज्यते' 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। हाल ही में जॉन ने एक इंटरव्यू के दौरान कई सारे समाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखी। महिलाओं के बारे में बात करते हुए जॉन ने कहा है कि ये देश महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस दौरान भरष्टाचार पर भी खुलकर अपनी बात रखी।


उन्होंने महिलाओं के विषय पर बात करते हुए कहा, "एक भारतीय होने के नाते मुझे इस देश में हो रहे चीजों को गंभीरता से लेने का हक है। मैं इस बात को ऑन रिकॉर्ड कह सकता हूं कि भारत महिलाओं और जानवरों के लिए एक सुरक्षित जगह नहीं है। हम उन बहुत कम देशों में से हैं जहां महिला को सिर्फ देखने के तरीके से ही लूट लिया जाता है। ये बहुत खराब और दुखद है। इसे लेकर मैं डरा हुआ हूं और इसी कराण मेरे मन में इस समाज और देश को लेकर सवाल खड़े होते हैं। मैं मौत की सजा का समर्थन नहीं करता लेकिन मैं ये मानता हूं कि ऐसी भद्दी सोच वाले लोगों में गलत करने पर मौत का डर जगाना चाहिए जिससे की वो ऐसे भयानक और दर्दनाक हादसों को करने की दूर तक भी न सोचें।"


बता दें कि जॉन फिल्म 'सत्यमेव ज्यते' में हाई लेवल का एक्शन और स्टंट करते नजर आने वाले हैं। फिल्म में जॉन के साथ मनोज बाजपेई लीड रोल में नजर आने वाले हैं। एक्शन के साथ-साथ फिल्म में बेहतरीन डॉयलॉग्स भी सुनई देने वाले है। ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्म में जॉन भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई करते दिखाई देने वाले हैं। वहीं मनोज निगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को मिलाप मिलन झावेरी ने डायरेक्ट किया है। 


 

: Konika

John Abrahamindia womenSatyameva Jayate

loading...