main page

नागिन 3 में दिखेगा जबरदस्त ट्विस्ट, नागमणि लेकर ताकतवर हो जाएगी 'नागिन'

Updated 16 August, 2018 05:47:19 PM

टीवी सीरियल ''नागिन 3'' को इन दिनों काफी अच्छी टीआरपी मिल रही है। अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बेला नागमणि तक पहुंच जाएगी लेकिन नागमणि को पाने से पहले उसे एक अनजान दुश्मन का सामना करना पड़ेगा। नागमणि तक पहुंचने के बावजूद उसे इसके लिए एक लड़ाई लड़नी पड़ेगी। ऐसे में इस लड़ाई को लड़ते हुए

मुंबई: टीवी सीरियल नागिन 3 (Nagin 3) को इन दिनों काफी अच्छी टीआरपी मिल रही है। अब नागिन 3 के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बेला नागमणि तक पहुंच जाएगी लेकिन नागमणि को पाने से पहले उसे एक अनजान दुश्मन का सामना करना पड़ेगा। नागमणि तक पहुंचने के बावजूद उसे इसके लिए एक लड़ाई लड़नी पड़ेगी। ऐसे में इस लड़ाई को लड़ते हुए वो अपने अंजान दुश्मन की शक्ल देख कर हैरान हो जाने वाली है। ये शख्स कोई और नहीं आदि है, जिस जामिनी चुड़ैल ने छोटा बना कर ड्रावर में छुपाया हुआ था। इस शख्स को देख बेला के होश उड़ जाएंगे क्योंकि वो उससे नागिन रुप में ही लड़ाई कर रही थी।

 नागिन 3 एपिसोड वीडियो 

 

 


आने वाले शो में आपको ये भी दिखाया जाने वाला है कि सहगल परिवार में माहिर की मौत हो गई है और पूरा परिवार गम में डूबा है। ऐसे में जब बेला वहां नागमणि हासिल करने के बाद पहुंचेगी तो घर के अंदर का माहौल देख परेशान हो उठेगी। इसके बाद क्या होगा इसे जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।
 

: Konika

Nagin 3Naagin 3 TwistNagin 3 Serial CastNagin 3 EpisodeNaagin 3 Trpनागिन 3 सीरियलनागमणि

loading...