main page

आने वाले समय में फिल्म आरआरआर सभी रिकॉर्ड्स को तोड़ने के लिए है तैयार

Updated 29 March, 2022 10:32:25 AM

यह सप्ताह भारतीय फिल्म प्रेमियों के लिए बहुत ही खुशी का रहा है क्योंकि एसएस राजामौली की बहु प्रतीक्षित फिल्म ''RRR'' आखिरकार रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने अपने शुरुआती वीकेंड में ही 500 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। मेगा पावर स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की यह पैन इंडिया फिल्म कल्पना और इतिहास का एक विचारशील समामेलन था।


मुंबई: यह सप्ताह भारतीय फिल्म प्रेमियों के लिए बहुत ही खुशी का रहा है क्योंकि एसएस राजामौली की बहु प्रतीक्षित फिल्म 'RRR' आखिरकार रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म ने अपने शुरुआती वीकेंड में ही 500 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। मेगा पावर स्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर की यह पैन इंडिया फिल्म कल्पना और इतिहास का एक विचारशील समामेलन था।

Bollywood Tadka

दर्शक थिएटर से बाहर निकलने के बाद  राम चरण के दमदार परफार्मेंस देख मंत्रमुग्ध रह गए। उनके कैरेक्टर आर्क को देख जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। जिस तरह से उन्होंने अपनी आंखों और शरीर की भाषा के माध्यम से हर शॉट को कुशलता के साथ पेश किया, यह बात इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

Bollywood Tadka

उनके पुलिस अवतार से लेकर स्वतंत्रता सेनानी के अवतार तक, लोगों का यही मानना है कि वे राम चरण के इस ट्रांजिशन को देख उनसे अपनी नजरें नही हटा पा रहे हैं। दर्शकों ने  लगातार जय श्री राम का जाप करना शुरू कर दिया  जब उन्होंने अपने चहेते कलाकार को भगवा भेष, हाथ में धनुष बाण ताने आग पर चलते हुए देखा । लोगों का मानना है कि मेगा पावर स्टार का किरदार, चरित्र चित्रण,दमदार एक्टिंग और स्टाइल उनके जहन में  बस गया है।

Bollywood Tadka

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को समीक्षकों से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली हैं। ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में यह फिल्म कई और रिकॉर्ड तोड़ेगी।

Content Writer: Smita Sharma

RRRJr NTRRam CharanAlia BhattS. S. RajamouliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...