main page

Income Tax Raid: मुसीबत में घिरी तापसी तो बाॅयफ्रेंड ने लगाई खेल मंत्री से गुहार, बोले- प्लीज कुछ करिए

05 March, 2021 03:38:13 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी मुश्किलों में हैं। हाल ही में तापसी और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों तथा कंपनियों पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी। वहीं तापसी पन्नू के नाम पर 5 करोड़ की कैश रिस्पिट रिकवर हुई है जिसकी जांच जारी है। इस छापे मारी के बाद तापसी के बाॅयफ्रेंड और बैडमिंटन कोच मथायस बो ने मदद की गुहार लगाई।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों काफी मुश्किलों में हैं। हाल ही में तापसी और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों तथा कंपनियों पर  इनकम टैक्स की रेड पड़ी।

Bollywood Tadka

वहीं तापसी पन्नू के नाम पर 5 करोड़ की कैश रिस्पिट रिकवर हुई है जिसकी जांच जारी है।  इस छापे मारी के बाद तापसी के बाॅयफ्रेंड और बैडमिंटन कोच मथायस बो ने मदद की गुहार लगाई।

Bollywood Tadka

तापसी के घर पर आयकर विभाग के छापे के बाद मथायस बो ने ट्वीट कर लिखा-'खुद को उथल-पुथल में पा रहा हूं। कुछ महान एथलीटों के कोच के रूप में पहली बार भारत का प्रतिनिधित्व करना और इस बीच आईटी डिपार्टमेंट द्वारा तापसी के घर पर छापा मारना, उनके परिवार पर अनावश्यक दबाव डाल रहा है। खासतौर पर उनके माता-पिता के लिए।किरन रिजीजू प्लीज कुछ करिए।'

Bollywood Tadka

 

बता दें कि तापसी लंबे समय से मथायस मथायस बो को डेट कर रही हैं। वह डेनमार्क से हैं और वे बैडमिंटन प्लेयर हैं 2015 में यूरोपियन गेम्स में उन्होंने गोल्ड मेडल जीता था। 2012 में भी मथायस ने समर ओलंपिक्स में सिल्वर मेडल अपने नाम किया था।


income tax raidtaapsee pannuboyfriendmathias boesports ministerKiren RijijuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...