main page

Nepotism :दिवंगत एक्टर इंदर कुमार की पत्नी ने करण-शाहरुख पर लगाए संगीन आरोप, कहा-'काम मांगने पर किया नंबर ब्लाॅक

24 June, 2020 03:57:43 PM

युवा एक्टर सुशांत के सुसाइड करने के बाद से इंडस्ट्री में एक बार फिर भाई-भतीजावाद का मुद्दा गर्म हो गया है। हर रोज कभी सलमान खान, कभी शाहरुख खान, कभी करण जौहर तो कभी किसी और बड़े निर्माता लेकर सोशल मीडिया पर नए- नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच अब एक नया खुलासा हुआ है। साल 2017 में दिल का दौरा पड़ने से दुनिया छोड़ चुके एक्टर इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी सराफ ने इंडस्ट्री को लेकर एक खुलासा किया।

मुंबई: युवा एक्टर सुशांत के सुसाइड करने के बाद से इंडस्ट्री में एक बार फिर भाई-भतीजावाद का मुद्दा गर्म हो गया है। हर रोज कभी सलमान खान, कभी शाहरुख खान, कभी करण जौहर तो कभी किसी और बड़े निर्माता लेकर सोशल मीडिया पर नए- नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच अब एक नया खुलासा हुआ है। साल 2017 में दिल का दौरा पड़ने से दुनिया छोड़ चुके एक्टर इंदर कुमार की पत्नी पल्लवी सराफ ने इंडस्ट्री को लेकर एक खुलासा किया। पल्लवी का कहना है कि करण जौहर और शाहरुख खान ने उनके पति इंदर कुमार को पहले काम का दिलासा दिया और बाद में उनका फोन नंबर तक ब्लॉक कर दिया। इस घटना की पूरी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया।

Bollywood Tadka

उन्होंने लिखा-'इन दिनों हर कोई वंशवाद की बात कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की तरह मेरे पति ने भी अपने दम पर नाम कमाया था। 90 के दशक में वह अपने करियर की ऊंचाइयों पर थे। झे याद है कि निधन से पहले वे दो लोगों के पास काम मांगने गए थे। वह उस समय भी छोटे-मोटे प्रोजेक्ट कर रहे थे लेकिन वह कोई बड़ी फिल्म करना चाहते थे, जैसे उन्होंने शुरुआत में की थी। वह करण जौहर के पास गए थे, मैं भी उस समय साथ थी।

Bollywood Tadka

मेरे सामने ही यह सब हुआ। उन्होंने हमें दो घंटे अपनी वैन के बाहर इंतजार करवाया।  फिर उनकी मैनेजर ने आकर कहा कि करण बिजी है,  लेकिन हमने इंतजार किया और जब वह आए तो उन्होंने कहा कि इंदर गरिमा से जुड़े रहना। फिलहाल तुम्हारे लिए यहां कोई काम नहीं है।'इंदर ने यही किया। अगले 15 दिन तक उनका फोन उठाया गया और कहा गया कि फिलहाल कोई काम नहीं है। इसके बाद इंदर को ब्लॉक कर दिया गया।'

Bollywood Tadka

शाहरुख को लेकर कही ये बात

पल्लवी ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि ऐसा ही व्यवहार इंदर के साथ शाहरुख खान की ओर से भी किया गया। उन्होंने लिखा-'वह इंदर से मिले और कहा कि एक हफ्ते में फोन करेंगे। फिलहाल कोई काम नहीं है। यह सब फिल्म 'जीरो' के सेट पर हुआ। बाद में उन्हें उनकी मैनेजर पूजा के संपर्क में बने रहने के लिए कहा गया। लेकिन उसने भी वही किया, जो गरिमा ने किया था। क्या कोई कल्पना कर सकता है कि इन दो बड़े प्रोडक्शन हाउस के पास कोई काम नहीं होगा? करण जौहर ने कई बार कहा है कि वो स्टार के साथ काम करते हैं।

Bollywood Tadka

खैर मेरे पति भी स्टार थे। लोग आज भी उनके काम को याद करते हैं।'उन्होंने लिखा है आखिर इन बड़े लोगों को हुनर वालें लोगों की मदद करने में क्या परेशानी है? उन्हें किस बात का डर है? उन्होंने लिखा- 'हम बस यही कह सकते हैं, ये बुरे इंसान हैं, जो अच्छे होने का दिखावा करते हैं। वंशवाद पर रोक लगनी चाहिए। लोग मर रहे हैं और ये बड़े लोग अब भी इसके प्रभाव को नहीं समझ रहे हैं। सरकार को ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। 

Bollywood Tadka

इंदर के काम की बात करें तो वह 'गजगामिनी' और 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने सलमान के साथ फिल्म 'वांटेड', 'तुमको ना भूल पाएंगे' और 'कहीं प्यार ना हो जाए' जैसे फिल्मों में काम किया है। 
 


inder kumarwifepallavi kumarnepotismBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...