main page

हिमालय की वादियों में इंडियन आर्मी ने सोनू सूद को दिया स्पेशल ट्रिब्यूट, एक्टर बोले- 'इन तस्वीरों ने मेरा दिन बना दिया'

Updated 10 January, 2023 04:41:43 PM

एक्टर सोनू सूद ने फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा अपनी नेकदिली से पहचान हासिल की है। कोरोना काल और लॉकडाउन में पीड़ितों की मदद से सोनू सूद ने जिस तरह लोगों का दिल जीता है, उसके लिए आज वह किसी परिचय के मोहताज नहीं है। रील लाइफ हीरो ने रियल लाइफ में लोगों के मसीहा बनकर उबरे हैं। हाल ही में इस महान एक्टर को भारतीय सेना सिपाहियों ने हिमालय की वादियो में खास ट्रिब्यूट दिया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सोनू सूद ने फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा अपनी नेकदिली से पहचान हासिल की है। कोरोना काल और लॉकडाउन में पीड़ितों की मदद से सोनू सूद ने जिस तरह लोगों का दिल जीता है, उसके लिए आज वह किसी परिचय के मोहताज नहीं है। रील लाइफ हीरो ने रियल लाइफ में लोगों के मसीहा बनकर उबरे हैं। हाल ही में इस महान एक्टर को भारतीय सेना सिपाहियों ने हिमालय की वादियो में खास ट्रिब्यूट दिया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि भारतीय सेना के कुछ सिपाहियों नें बर्फ पर रियल हीरो सोनू सूद लिखा है। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा- हिमालय में कहीं, इन तस्वीरों ने मेरा दिन बना दिया है। विनम्र, मेरी प्रेरणा, भारतीय सेना। 

Bollywood Tadka


भारतीय सेना के सिपाहियों द्वारा एक्टर के लिए यह ट्रिब्यूट देख फैंस का मन खुश हो गया है और वे उनके पोस्ट में कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Indian Armyspecial tributeSonu SoodHimalayan plainsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...