main page

पीएम मोदी से फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशन ने की मांग, कहा "पाकिस्तानी कलाकारों पर लगाओ बैन"

Updated 09 August, 2019 08:11:55 PM

जम्मू कश्मीर में हुई कार्यवाही के बाद अब कई जगहों पर बदलाव देखने को मिल रहे हैं। कही पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस (रेल) बंद करवा दी तो वहीं पाकिस्तान सदा ए सरहद (बस) पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। जम्मू कश्मीर में 370 हटाने के बाद पाकिस्तान यहीं नही रूका, इसके बाद उसने पूरे पाकिस्तान में भारतीय फिल

मुंबई: जम्मू कश्मीर में हुई कार्यवाही के बाद अब कई जगहों पर बदलाव देखने को मिल रहे हैं। कही पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस (रेल) बंद करवा दी तो वहीं पाकिस्तान सदा ए सरहद (बस) पर खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। जम्मू कश्मीर में 370 हटाने के बाद पाकिस्तान यहीं नही रूका, इसके बाद उसने पूरे पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों को दिखाने पर भी रोक लगा दी। 
Bollywood Tadka
बौखलाए पाकिस्तान के द्वारा लिए इन फैसलों के बाद भारत के लोगों में भी काफी रोष देखा जा रहा है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने प्रधानमंत्री मोदी से एक अपील की है। भारत की फिल्म एसोसिएशन ने प्रधानमंत्री से मांग की है कि पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगाया जाए। 
Bollywood Tadka
जी हां, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इस पत्र में एसोसिएशन ने पाकिस्तान द्वारा भारतीय फिल्मों को वहां बैन करने के खिलाफ भारत द्वारा भी उचित कदम उठाने की मांग की है।
Bollywood Tadka
उन्होंने लिखा है कि पाकिस्तान द्वारा भारतीय फिल्मों को बैन किए जाने पर ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन फिल्म इंडस्ट्री, फिल्म फ्रेटरनिटी से आग्रह करती है कि पाकिस्तानी कलाकारों, म्यूजिशियंस पर बैन लगाया जाए। उन्होंने पाकिस्तान को न कहने की बात कही है चाहे वह फिल्में हो या फिर ट्रेड रिलेशंस। 

 

 

 

: Pawan Insha

indian cine associationpm modi ban pakistani actorpakistani actor banpakistani actor ban in indiabollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbollywood breaking

loading...