main page

बढ़ती जा रही है प्रभास की फैंस की लिस्ट, इंडस्ट्री के अभिनेता के साथ-साथ क्रिकेटर्स का नाम भी शामिल!

05 May, 2020 03:57:39 PM

पैन-इंडिया स्टार प्रभास की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। जी हां, प्रभास के फैंस लिस्ट में अब इंडस्ट्री के अभिनेताओं के साथ-साथ भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हो गए हैं...

नई दिल्ली। सुपरस्टार प्रभास ने लगातार कड़ी मेहनत के साथ अपार लोकप्रियता हासिल कर ली है और उनके प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लेकर आम जनता तक, अभिनेता के प्रशंसकों की विशाल सूची में शामिल हैं। प्रभास के फैंस में अब भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों का नाम भी शामिल हो गया है। प्रभास के बारे में वे लिखते हैं: 

सुरेश रैना ने साझा किया, 'प्रभास एक शानदार अभिनेता हैं'

एमएस धोनी लिखते है, 'प्रभास की फिल्म बाहुबली मुझे बहुत अच्छी लगी'

केदार जाधव लिखते हैं, 'प्रभास मेरे फेवर एक्टर हैं'

वहीं, श्रेयस ईयर ने साझा किया, 'प्रभास मेरे फेवर एक्टर हैं'

हमेशा दमदार परफॉर्मेंस देते हैं प्रभास
प्रभास का प्रभाव अविश्वसनीय है क्योंकि वह अपने हर प्रॉजेक्ट में एक दमदार परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों से मुखातिब होते हैं। अभिनेता की ऑनस्क्रीन उपस्थिति हमेशा दर्शकों के दिलों में खास जगह बना लेती है और उन्हें बेहद पसंद किया जाता है।

बड़ी हिट साबित हुई 'साहो'
प्रभास उन अभिनेताओं में से एक हैं जो हमेशा चुप्पी में काम करते हुए, अपनी परफॉर्मेंस के साथ शोर मचाना पसंद करते हैं। अभिनेता की नवीनतम फिल्म 'साहो' बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और सीमाओं को पार करते हुए इसे जापान में भी रिलीज किया गया था।

फिर से सुपरहिट फिल्म देने के लिए तैयार हैं प्रभास
वर्क फ्रंट पर, अभिनेता जल्द अपनी अगली 20वीं फिल्म के बाद नाग अश्विन के साथ अपनी अगली विश्वव्यापी रिलीज में नजर आएंगे जो निश्चित रूप से एक अन्य सुपरहिट फिल्म होगी!


Prabhasindian cricketersentertainment industryप्रभासprabhas fan followingbollywood news in hindibollywood gossip
loading...