main page

'साहो' के लिए भारत देश की सभी फिल्मों ने बदली अपनी रिलीज डेट

06 August, 2019 12:00:52 PM

मैग्नम ओपस ''साहो'' को स्क्रीन पर लाने के लिए, मनोरंजन बिरादरी ने हाथ मिलाया है और साहो को स्वतंत्रता महीने में ही रिलीज करने के लिए अन्य निर्माताओं ने अपनी रिलीज की तारीख बदल कर अपना समर्थन प्रदान किया है। ''साहो'' इस महीने 30 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और ऐसे में साहो के

नई दिल्ली। मैग्नम ओपस 'साहो' को स्क्रीन पर लाने के लिए, मनोरंजन बिरादरी ने हाथ मिलाया है और साहो को स्वतंत्रता महीने में ही रिलीज करने के लिए अन्य निर्माताओं ने अपनी रिलीज की तारीख बदल कर अपना समर्थन प्रदान किया है। 'साहो' इस महीने 30 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और ऐसे में साहो के निर्माता ने अन्य फिल्म के निर्माताओं के प्रति आभार व्यक्त किया हैं क्योंकि उन्होंने 'साहो' के साथ भिड़त न करते हुए, अपनी रिलीज की तारीख बदल दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on Aug 5, 2019 at 9:31pm PDT

साहो के लिए स्वंतत्र राह बनाते हुए, देश भर से लगभग चार फिल्मों ने अपनी तारीख बदल दी है। इस निर्णय तक पहुंचने के लिए 'साहो' के निर्माता, विभिन्न फिल्म इंडस्ट्री से चार फिल्मों के निर्माताओं के प्रति आभारी और शुक्रगुजार हैं।


सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है 'साहो' में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।

 

'साहो' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज होने के लिए तैयार है।


saahorelease datebollywood newsfilmy duniyaसाहोरिलीज डेटबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...