main page

'इंडियन आइडल 12' से बाहर हुए सवाई भट्ट, अमिताभ की नातिन नव्या नवेली का टूटा दिल

Updated 21 June, 2021 02:40:48 PM

''इंडियन आइडल 12'' कंटेस्टेंट सवाई भट्ट शो से आउट हो गए हैं। सवाई भट्ट का शो से बाहर होना सभी को हैरान करने वाला था। सवाई अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा के फेवरेट कंटेस्टेंट थे। कुछ दिनों पहले नव्या ने सवाई को शुभकामनाएं दी थी। अब सवाई के शो से बाहर होने पर नव्या बहुत दुखी है।

मुंबई. 'इंडियन आइडल 12' कंटेस्टेंट सवाई भट्ट शो से आउट हो गए हैं। सवाई भट्ट का शो से बाहर होना सभी को हैरान करने वाला था। सवाई अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा के फेवरेट कंटेस्टेंट थे। कुछ दिनों पहले नव्या ने सवाई को शुभकामनाएं दी थी। अब सवाई के शो से बाहर होने पर नव्या बहुत दुखी है।

Bollywood Tadka
नव्या ने इंस्टाग्राम स्टोरी में सवाई की तस्वीर शेयर की है और उसके साथ रोने वाली और हार्ट टूटने वाली इमोजी बनाई है। तस्वीर शेयर करते हुए नव्या ने लिखा- 'गाते रहो चमकते रहो'। नव्या की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
बता दें नव्या ने सवाई के गाने की तारीफ की थी। नव्या ने इंड‍ियन आइडल शो के एक एप‍िसोड से सवाई भट्ट और उद‍ित नारायण की एक तस्वीर शेयर की थी और उसके साथ हैंड ओवेशन वाली इमोजी बनाई थी। सवाई के 'उड़ जा काले कांवा' गाने पर नव्या का दिल आ गया था। सवाई के इस गाने को सभी ने पसंद किया था।

Bollywood Tadka


indian idol 12contestant sawai bhattevictednavya naveli nandaheart breakBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...