main page

हल्दी सेरेमनी में सायली कांबले-धवल ने एक-दूजे को मल-मलकर लगाया उबटन, फ्रेंड्स ने की कपल पर फूलों की बरसात

Updated 24 April, 2022 10:13:11 AM

''इंडियन आइडल 12'' फेम सायली कांबले 24 अप्रैल यानि आज मंगेतर धवल का हमेशा-हमेशा के लिए हाथ थामने जा रही हैं। कपल महज कुछ ही घंटों में एक-दूजे संग शादी के बंधन में बंध जाएगा। दोनों अपनी शादी को खूब एंजॉय करते हुए सारी रस्में निभा रहे हैं। इसी बीच कपल की मेहंदी सेरेमनी के बाद अब हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'इंडियन आइडल 12' फेम सायली कांबले 24 अप्रैल यानि आज मंगेतर धवल का हमेशा-हमेशा के लिए हाथ थामने जा रही हैं। कपल महज कुछ ही घंटों में एक-दूजे संग शादी के बंधन में बंध जाएगा। दोनों अपनी शादी को खूब एंजॉय करते हुए सारी रस्में निभा रहे हैं। इसी बीच कपल की मेहंदी सेरेमनी के बाद अब हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


यह तस्वीरें सायली कांबले ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 

हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सायली और धवल एक-दूसरे को अपने हाथों से मल-मल कर हल्दी लगा रहे हैं और पूरी तरह उबटन से रंगे नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

उनके फ्रेंड्स कपल कपर फूलों की बौछार कर रहे हैं। इस दौरान सायली-धवल बेहद खुश नजर आ रहे हैं और डांस करते हुए अपनी हल्दी सेरेमनी को एंजॉय कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वहीं डीजे नाइट की तस्वीरों और वीडियोज में देखा जा सकता है कि सायली और धवल ने अपनी संगीत सेरेमनी में खूब रंग जमाया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HAPS EVENTS (@hapsevents)

सिंगर ने अपने होने वाले पति के लिए सॉन्ग भी गाया। डीजे नाइट में सायली ने खूबसूरत गाउन पहना, जिसमें वह बेहद कमाल लगीं। वहीं धवल ब्लैक और व्हाइट कुर्ते में हैंडस्म दिखे। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और शादी के पवित्र बंधन में बंधने से पहले उन्हें खूब बधाइयां और प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

Indian Idol 12Sayli KambleDhawalhaldi ceremonyphotosviralBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...