main page

25 की उम्र में उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर बने 'इंडियन आइडल 12' के विनर पवनदीप राजन, सिंगर ने की CM धामी से मुलाकात

Updated 25 August, 2021 01:59:07 PM

सिंगिग रियालिटी शो ''इंडियन आइडल 12'' का खिताब जीतने के बाद पवनदीप की किस्मत ही बदल गई। इस जीत के बाद पवनदीप राजन पर तोहफों की बौछार हो रही हैं। जहां शो का विनर बनने पर उन्हें 25 लाख रुपए और मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार मिली थी। वहीं अब एक और सम्मान उन्होंने अपने नाम कर लिया है। उत्तराखंड सरकार ने भी उन्हें बड़ा इनाम दिया है।दरअसल, उत्तराखंड सरकार ने 25 साल के पवनदीप राजन को राज्य की कला, पर्यटन और संस्कृति का ब्रांड एंबेसडर में बनाया है।

मुबंई: सिंगिग रियालिटी शो 'इंडियन आइडल 12' का खिताब जीतने के बाद पवनदीप की किस्मत ही बदल गई। इस जीत के बाद पवनदीप राजन पर तोहफों की बौछार हो रही हैं। जहां शो का विनर बनने पर उन्हें 25 लाख रुपए और मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार मिली थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब एक और सम्मान उन्होंने अपने नाम कर लिया है। उत्तराखंड सरकार ने भी उन्हें बड़ा इनाम दिया है।दरअसल, उत्तराखंड सरकार ने 25 साल के पवनदीप राजन को राज्य की कला, पर्यटन और संस्कृति का ब्रांड एंबेसडर में बनाया है।

Bollywood Tadka

इस बात की घोषणा राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की। पवनदीप राजन ने सीएम आवाज पर मुख्यमंत्री से मुलाकात भी की है जिसके बाद उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने का ऐलान किया गया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पवनदीप राजन उत्तराखंड के चंपावत जिले के रहने वाले हैं। उनके पिता सुरेश राजन कुमाऊं के मशहूर गायक हैं। पवनदीप राजन ने 2015 में रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया सीजन 1' भी जीता था। 
 


Indian IdolPawandeep Rajan uttarakhandart tourism culture brand ambassadorPushkar Singh DhamiBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...