main page

नहीं रही भारतीय मूल की पाकिस्तानी एक्ट्रेस तलत सिद्दीकी, 82 की उम्र में ली अंतिम सांस

10 May, 2021 07:13:00 PM

कोरोना काल में हर तरफ से दर्द देने वाली ही खबरे सामने आ रही है। अब पाकिस्तान से खबर सामने आई है कि भारतीय मूल की पाकिस्तानी एक्ट्रेस तलत सिद्दीकी का निधन हो गया है। शिमला में जन्मी एक्ट्रेस ने 82 की उम्र में अंतिम सांस ली है।

मुंबई. कोरोना काल में हर तरफ से दर्द देने वाली ही खबरे सामने आ रही है। अब पाकिस्तान से खबर सामने आई है कि भारतीय मूल की पाकिस्तानी एक्ट्रेस तलत सिद्दीकी का निधन हो गया है। शिमला में जन्मी एक्ट्रेस ने 82 की उम्र में अंतिम सांस ली है।

Bollywood Tadka

सूत्रों के अनुसार, तलत सिद्दीकी काफी समय से बीमार थीं।  इसके बाद आखिरकार खबर आई कि वो नहीं रहीं कनाल व्यू सोसाइटी के पास स्थित अपने आवास के पास एक कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। तलत आरिफा सिद्दीकी व अनुभवी डांसर नाहिद सिद्दीकी की मां थीं, और गायिका फरीहा परवेज की आंटी थी।

Bollywood Tadka
बता दें तलत सिद्दीकी ने छोटी बहन, दर्द-ए-दिल, मां-बाप, लोरी और इंसान एक तमाशा जैसी में काम किया था। एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के 30 साल फिल्म इंडस्ट्री को दिए। दिलनशीं, कालिया और हैदर सुल्तान जैसी हिट फिल्में उनकी सबसे पंसदीदा फिल्मों में से थी।

Bollywood Tadka


indian originpakistani actress talat siddiquipasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...