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फ्लाइट में 80 साल की महिला से हुई लापरवाही, शेफाली शाह ने लगाई फटकार तो इंडिगो एयरलाइन्‍स ने मांगी माफी

25 November, 2020 10:15:14 AM

फिल्ममेकर विपुल शाह और एक्‍ट्रेस शेफाली शाह सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर किसी न किसी क्राइम को लेकर आवाज उठाती रहती हैं। बीते दिन शेफाली ने सोशल मीडिया के जरिए इंडिगो एयरलाइन्‍स पर अपनी भड़ास निकाली। मामला एक 80 साल की महिला के साथ बुरे व्‍यवहार और लापरवाही का है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर विपुल शाह और एक्‍ट्रेस शेफाली शाह सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर किसी न किसी क्राइम को लेकर आवाज उठाती रहती हैं। बीते दिन शेफाली ने सोशल मीडिया के जरिए इंडिगो एयरलाइन्‍स पर अपनी भड़ास निकाली। मामला एक 80 साल की महिला के साथ बुरे व्‍यवहार और लापरवाही का है। जिसे एक्ट्रेस देख नहीं पाई इंडिगो एयरलाइन्‍स पर बरस पड़ीं। जिसके बाद कंपनी ने अपने रवैये को लेकर माफी मांगी और अपनी ओर से सफाई भी पेश की है। 

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बता दें, शेफाली ने विपुल शाह द्वारा बनाया वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्‍ट किया। वीडियो में विपुल शाह कहते हैं, ''हम नागपुर से मुंबई आ रही फ्लाइट पर सवार थे, जो 8:45 बजे उड़ान भरकर 10:10 बजे मुंबई पहुंची। हमने एक 80 साल की बूढ़ी महिला के लिए व्‍हीलचेयर की बुकिंग की। महिला घायल हैं। यह सारी बातें इंडिगो के स्‍टाफ को भी बताई गईं। लेकिन जब हम मुंबई पहुंचे तो इंडिगो की तरफ से कहा गया कि उनके पास पर्याप्‍त संख्‍या में व्‍हीलचेयर नहीं है। यह चौंकाने वाली बात है और इसे कतई स्‍वीकार नहीं किया जा सकता है। यदि मैंने व्‍हीलचेयर बुक नहीं किया होता और आख‍िरी मिनट पर मांग की होती तो मैं समझ भी सकता हूं। लेकिन रिजर्वेशन के वक्‍त ही यह बुक हुआ और कंपनी ने इसे कंफर्म भी किया।''


विपुल शाह ने आगे कहा, ''एयरलाइन वाले 80 साल की घायल महिला को प्राथमिकता देने को राज़ी नहीं थे। वो झूठ बोलते रहे कि दो मिनट में व्‍हीलचेयर आ रही है। जब मैं थोड़ा गर्म होना शुरू हुआ तो उन्‍होंने मेरे सामने फोन करना शुरू किया। वो न तो इसके लिए संजीदा थे और ना ही माफी मांग रहे थे। यह बात सामने आनी चाहिए और इसकी जानकारी इंडिगो के मैनेजमेंट और DGCI को भी होनी चाहिए ताकि इस पर ऐक्‍शन लिया जा सके।' डायरेक्‍टर ने आगे कहा, 'इन लोगों ने हमें फ्लाइट में 40 मिनट तक बिठाए रखा और जब मैंने सच में चीख पड़ा तो ये लोग एक्‍शन में आए और व्‍हीलचेयर लेकर पहुंचे।''

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ये वीडियो पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया और इसके वायरल होने के बाद एयरलाइन कंपनी ने अपने आध‍िकारिक ट्विटर हैंडल से शेफाली शाह से माफी मांगी। कंपनी ने ट्वीट करते हुए, 'मिसेज शाह, हम व्हीलचेयर सहायता शीघ्र पहुंचाने की उम्मीद करते हैं और हम देर से सहायता पहुंचने के लिए माफी मांगते हैं। हम इस बारे में एयरपोर्ट टीम से बात करेंगे और बनती कार्रवाई की जाएगी।'


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