main page

किंग खान से जॉन अब्राहिम तक पहले इतने अजीबोगरीब दिखते थे ये ये एक्टर्स, तस्वीरें देख होंगे हैरान

Updated 23 October, 2017 04:45:12 PM

बॉलावुड के सुपरहिट एक्टर्स के काफी फैंस है जो उनके हर स्टाइल और लुक कॉपी करते हैं। वैसे कहा जाता है कि उम्र के साथ स्मार्टनेस कम होती जाती है, लेकिन बॉलीवुड के इन एक्टर्स ने इस बात को गलत साबित कर दिखाया है।

मुंबई: बॉलावुड के सुपरहिट एक्टर्स के काफी फैंस है जो उनके हर स्टाइल और लुक कॉपी करते हैं। वैसे कहा जाता है कि उम्र के साथ स्मार्टनेस कम होती जाती है, लेकिन बॉलीवुड के इन एक्टर्स ने इस बात को गलत साबित कर दिखाया है।

Bollywood Tadka

सबसे फेमस और बॉलीवुड के किंग खान के लुक में काफी चेंज आया है। पहले इन एक्टर्स का लुक काफी अजीबोगरीब दिखता था लेकिन अपने स्टाइल और लुक में चेंज लाकर स्टार्स ने अपने फैंस को हैरान और खुश कर दिया। हमारे पास बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर्स की एेसी तस्वीरें हैं जिसमें उनके लुक इतना अजीब है कि उनको पहचान पाना काफी मुश्किल होगा। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बात चाहे शाहरुख खान की हो या फिर सुनील शेट्टी की, फिल्मों में आने के बाद इन सेलेब्स का लुक और भी बेहतर हुआ है। इन सभी की उम्र 40 साल से ज्यादा है, लेकिन इनके फैन्स की नजर में ये आज भी स्मार्ट और हैंडसम हैं।

Bollywood Tadka

इनका स्टाइल ही हीं बल्कि लोगों ने फिल्मों में निभाए इनके किरदारों को भी काफी पसंद किया है। फैंस अपने इन फेवरेट एक्टर्स की एक झलर पाने के लिए बेताब रहते हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

Sharukh khanJohn AbrahamSunil ShettyAkshay Kumarsalman khaninfog

loading...