main page

ऑनस्क्रीन बहन की पार्टी में धमाल मचाने पहुंची श्रद्धा आर्या, शाॅर्ट ड्रेस में 'बर्थडे गर्ल' अंजुम का भी दिखा किलर लुक

Updated 14 September, 2022 12:23:02 PM

सीरियल 'कुंडली भाग्य' स्टार अंजुम फकीह ने 12 अगस्त को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर अंजुम फकीह ने शानदार पार्टी होस्ट की। पार्टी में कुंडली भाग्य की कास्ट समेत अंजुम फकीह के कई खास दोस्तों ने भी शिरकत की।इन सितारों ने अंजुम फकीह के साथ जमकर पार्टी की। कुछ समय पहले ही अंजुम फकीह ने अपने बर्थडे बैश की तस्वीरें सामने आईं हैं।

मुंबई: सीरियल 'कुंडली भाग्य' स्टार अंजुम फकीह ने 12 अगस्त को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर अंजुम फकीह ने शानदार पार्टी होस्ट की। पार्टी में कुंडली भाग्य की कास्ट समेत अंजुम फकीह के कई खास दोस्तों ने भी शिरकत की।इन सितारों ने अंजुम फकीह के साथ जमकर पार्टी की। कुछ समय पहले ही अंजुम फकीह ने अपने बर्थडे बैश की तस्वीरें सामने आईं हैं। 

Bollywood Tadka

पार्टी में बर्थडे गर्ल अंजुम फकीह का लुक देखने लायक था। ओरेंज कलर की शाॅर्ट ड्रेस में अंजुम कहर ढा रही हैं। मिनिमल मेकअप, लिपस्टिक, डार्क आईशेडो अंजुम के लुक को परफेक्ट बना रहा है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने पिंक हील्स पेयर की थीं। अंजुम के लुक में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था उनका छोटू सा बैग। 

Bollywood Tadka

श्रद्धा आर्या भी ऑन स्क्रीन बहन की पार्टी में रंग जमाने पहुंची। इस दौरान श्रद्धा आर्या का ग्लैमरस लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो श्रद्धा ग्रीन साटन मैक्सी ड्रेस में कमाल की दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, पिंक बल्श से कंप्लीट किया था। 

Bollywood Tadka

संजय गगनानी भी अपनी पत्नी के साथ पार्टी करने पहुंचे थे। इस दौरान अंजुम फकीह ने अपने ऑनस्क्रीन दुश्मन का भी शान से स्वागत किया।

Bollywood Tadka

तस्वीर में अंजुम फकीह अपने ऑनस्क्रीन पति के साथ पोज देती दिख रही हैं। असल जिंदगी में भी अंजुम फकीह और अभिषेक कपूर की बहुत बनती है।

Bollywood Tadka

अंजुम फकीह के जन्मदिन के मौके पर राहुल वैद्य और दिशा परमार भी उनसे मिलने पहुंचे थे। अंजुम फकीह और दिशा परमार ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 में साथ काम किया है। शो में अंजुम दिशा की बहन का किरदार निभा रही हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

Content Writer: Smita Sharma

kundali bhagyaAnjum Fakihbirthday partyInside picturesShraddha AryaDisha ParmarSanjay GagnaniAbhishek KapurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...