main page

'स्टेट ऑफ सीज- टेंपल अटैक' में मेजर समर का किरदार निभा रहे हैं, इंटेंस लुक आया सामने

Updated 04 July, 2021 02:08:24 PM

''स्टेट ऑफ सीज- टेंपल अटैक'' से गौतम रोडे का इंटेंस लुक सामने आया है। इस वेब सीरीज में गौतम मेजर समर का किरदार निभा रहे हैं...

नई दिल्ली। गौतम रोडे एक ऐसे एक्टर हैं जो हर किरदार में ढल जाते हैं। उन्हें बेहतरीन प्रेजेंटेशन के लिए जाना जाता है और परिणाम सभी के सामने हैं। इसलिए, आगामी और बहुप्रतीक्षित फिल्म, 'स्टेट ऑफ सीज' के हाल ही में रिलीज़ किए गए पोस्टर और ट्रेलर के साथ, जो एक मंदिर के हमले पर आधारित है, यह देखना अद्भुत है कि गौतम ने खुद को मेजर समर में बखूबी बदला है।

तराशे हुए लुक से लेकर तीखी आंखों और बेमिसाल एक्सप्रेशंस तक, गौतम एक सेना अधिकारी की भूमिका बखूबी निभा रहे हैं, जो अपने देश की खातिर अपनी जान जोखिम में डालने की भी परवाह नहीं करता है।

गौतम रोडे ने कही ये बात
इस पर बात करते हुए वे कहते हैं, "स्टेट ऑफ सीज में मेजर समर की भूमिका निभाना एक अद्भुत अनुभव रहा है। यह किरदार काफी दमदार है और मुझे खुशी है कि ऑडियंस इसे अच्छा रिस्पॉन्स दे रही है। यह एक शारीरिक और भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका थी और मैंने इसे बखूबी निभाने की कोशिश की है। सेना के अधिकारी हमारे सच्चे नायक हैं और मेरे लिए मेजर समर की भूमिका निभाना सम्मान की बात है।"

स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक में गौतम रोडे, अक्षय खन्ना और विवेक धैया अभिनय कर रहे हैं। इसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया गया है, और इसका प्रीमियर 9 जुलाई को ज़ी 5 पर होगा।


Gautam RodeSiege Temple AttackSiege Temple Attack web seriesakshay khannaSiege Temple Attack news
loading...