main page

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' से रूमी देसाई का इंट्रोडक्शन वीडियो आया सामने, देखें यहां

Updated 21 May, 2021 08:14:48 AM

सिद्धार्थ शुक्ला के कैरेक्टर के बाद अब ''ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3'' से रूमी देसाई का इंट्रोडक्शन वीडियो सामने आया है जिसे सोनिया राठी निभा रहीं हैं...

नई दिल्ली। 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' (के पहले दो सीजन में अभिनेत्री हरलीन सेठी ने समीरा के रूप में अभिनय किया था।  जहां वह शो के तीसरे सीजन में एक कैमियो निभाते हुए दिखाई देंगी, वहीं मुख्य फीमेल लीड रूमी देसाई का किरदार नवोदित अभिनेत्री सोनिया राठी द्वारा चित्रित किया जाएगा। 

उनके कैरेक्टर इंट्रोडक्शन वीडियो में, युवा प्रतिभाशाली अभिनेत्री, जो इस सीरीज के साथ अभिनय की शुरुआत कर रही है, उन्होंने अपने किरदार को शानदार ढंग से पेश किया है। वह लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। रूमी के किरदार में सोनिया कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं और टीजर व ट्रेलर में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें बहुत प्रशंसा मिल रही है।  इस वीडियो में, सोनिया का करैक्टर, शो में अपने सह-कलाकार के साथ बहस में उलझ जाती है जहां वह उसे चेतावनी देती है कि 'अभी तो मैंने शुरू भी नहीं किया है स्वीटहार्ट!' और जिस तरह से वह कहती है, निश्चित रूप से सीटी और तालियों के काबिल है। 

ऐसा होगा रूमी देसाई का किरदार
अमीर, सुंदर और आत्मविश्वासी, रूमी के पास यह सब कुछ है। लेकिन उसे कुछ ओर ही लगता है। रूमी के लिए, उसकी सौतेली बहन मायरा जो दुनिया की आंखों का तारा है, उसके पास यह सब है। रूमी ने अपनी पूरी जिंदगी अपनी बहन के साये में गुजारी है। वह जो चाहती है उसे पाने की आदी है, लेकिन क्या उसे उसकी जरूरत है जो वह चाहती है? 

जानिए क्या है 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' की कहानी
'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है। न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत भी हैं। दोनों जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए। 

आखिरकार, वे दोनों ने प्यार और दिल टूटने का अहसास अनुभव करते है। जब वे अपने जुनून का पीछा कर रहे थे तब प्यार उनके जीवन में एंट्री लेता है। और उनका सफ़र तब पूरा होता है जब वे दोनों महसूस करते हैं कि प्यार में पड़ने से ज़्यादा प्यार से बाहर निकलना कठिन है। 

ऑल्ट बालाजी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इंट्रोडक्शन वीडियो को साझा करते हुए लिखा-

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

 

11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, 'ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है। श्रृंखला में एहन भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

यह शो ऑल्ट बालाजी को 29 मई, 2021 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा! बने रहें!

 


sonia ratheeBroken But Beautifulrumi desai characterintroduction video of rumi desaiBroken But Beautiful 3
loading...