main page

बॉयफ्रेंड संग आमिर की लाडली का दीवाली सेलिब्रेशन, नुपुर शिखारे की मां संग आइरा खान की दिखीं जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 06 November, 2021 11:14:05 AM

4 नवंबर को दीवाली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। स्टार्स में से भी दीवाली का खूब क्रेज देखने को मिला। एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे और उनकी मां प्रीतम शिखारे के साथ दिवाली सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें नुपुर ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

मुंबई. 4 नवंबर को दीवाली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। स्टार्स में से भी दीवाली का खूब क्रेज देखने को मिला। एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे और उनकी मां प्रीतम शिखारे के साथ दिवाली सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें नुपुर ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में आइरा साड़ी लुक में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से आइरा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं नुपुर येलो कुर्ते और सैफरॉन कलर की धोती पहन रखी है। नुपुर की मां प्रीतम ग्रीन साड़ी  में दिखाई दे रही है। तीनों एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें आइरा ने वैलेंटाइन डे पर नुपुर के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशल किया था। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ira khancelebratesdiwaliboyfriend nupur shikharemother pritam shikhareBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...