main page

आमिर की लाडली आइरा खान ने बॉयफ्रेंड संग लगवाया कोरोना प्रतिरोधक टीका, कपल ने फनी अंदाज में दी जानकारी

Updated 05 June, 2021 06:35:48 PM

मशहूर एक्टर आमिर खान की लाडली आइरा खान अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलकर नुपुर शिखारे संग अपने रिलेशन को स्वीकार किया है और आए दिन उन्हें लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आइरा ने बॉयफ्रेंड संग कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली, जिसकी जानकारी कपल ने सोशल मीडिया के जरिए खास अंदाज में दी है। नुपुर शिखारे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी एडिटड तस्वीर शेयर की। उन्होनें इसमें शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म ''जब वी मेट'' के पोस्टर प

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्टर आमिर खान की लाडली आइरा खान अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुलकर नुपुर शिखारे संग अपने रिलेशन को स्वीकार किया है और आए दिन उन्हें लेकर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में आइरा ने बॉयफ्रेंड संग कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली, जिसकी जानकारी कपल ने सोशल मीडिया के जरिए खास अंदाज में दी है।

Bollywood Tadka


नुपुर शिखारे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी एडिटड तस्वीर शेयर की। उन्होनें इसमें शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' के पोस्टर पर अपना और आइरा खान का चेहरा लगा दिया है।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, 'जैब वी टुक।' इस पोस्ट को आइरा ने भी अपनी स्टोरी पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने खुद की भी एक तस्वीर शेयर की है।

 

Bollywood Tadka


कपल का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और वैक्सीन लगवाने की जानकारी देने का उनका ये अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Content Writer: suman prajapati

Ira Khancorona vaccineboyfriendnupur shikhareBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...