main page

फैमिली के साथ आमिर की लाडली की बर्थडे पार्टी, सौतेली मां और बाॅयफ्रेंड संग पूल में चिल करती दिखीं आयरा

Updated 10 May, 2022 12:17:05 PM

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान ने हाल ही में अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने इस खास दिन को आइरा ने पापा आमिर खान, मां रीना दत्ताा, सौतेली माॅम किरण राव, स्टेप ब्रदर आजाद राव, बाॅयफ्रेंड नुपुर शिखरे समेत कई दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। आइरा ने अपने बर्थडे पर पूल पार्टी होस्ट की। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान ने हाल ही में अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने इस खास दिन को आइरा ने पापा आमिर खान, मां रीना दत्ताा, सौतेली माॅम किरण राव, स्टेप ब्रदर आजाद राव, बाॅयफ्रेंड नुपुर शिखरे समेत कई दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। आइरा ने अपने बर्थडे पर पूल पार्टी होस्ट की। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

पहली तस्वीर में आयरा केक काटने से पहले मोमबत्तियां बुझाती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो बर्थडे गर्ल येलो बिकिनी में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

दूसरी तस्वीर में वह पापा आमिर, मम्मी रीना और सौतेले भाई संग दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में आइरा सौतेली मां किरण संग पूल में चिल रही हैं। इसके अलावाअन्य तस्वीरों में आयरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ बिकिनी पहने हुए पूल में काफी रोमांटिक दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कि आयरा आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी है। आयरा अपनी मां के साथ ही रहती है। आइरा के अलावा आमिर और रीना का एक बेटा भी है जिसका नाम है जुनैद।

Bollywood Tadka

साल 1986 में आमिर और रीना ने घर से भागकर शादी की थी। यह शादी लगभग 16 साल चली और फिर साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया। रीना से तलाक लेने के बाद  साल 2002 में आमिर ने किरण राव से शादी की। शादी के कुछ सालों बाद  2021 में दोनों अलग हो गए। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम है आजाद राव खान।

Bollywood Tadka

आइरा की बात करें तो भले ही उन्होंने बाॅलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उन्हें खबरों में बने रहना अच्छे से आता है। आमिर की लाडली कभी रिलेशनशिप के चलते तो कभी डिप्रेशन जैसे मुद्दों पर बात कर चर्चा में रहती हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Ira Khanpoolsidebirthday bashAamir KhanReena DuttaKiran RaoNupur ShikhareBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...