main page

आइरा ने शेयर किया डिनर से लेकर वेकेशन, पार्टी और वर्कआउट तक खास पलों का वीडियो, बॉयफ्रेंड संग दिखा बेहद रोमांटिक अंदाज

Updated 01 June, 2021 01:59:36 PM

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों आइरा बॉयफ्रेंड नुपूर शिखारे को डेट कर रही हैं। वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक बार आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड संग बिताए हसीन पलों का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है और फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में आइरा और नुपुर के रोमांटिक डिनर से लेकर, वेकेशन, पार्टी और वर्कआउट तक के खास पलों को देखा जा सकता है। दोनों

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान अपने रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। इन दिनों आइरा बॉयफ्रेंड नुपूर शिखारे को डेट कर रही हैं। वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक बार आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड संग बिताए हसीन पलों का एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है और फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है।     

Bollywood Tadka


इस वीडियो में आइरा और नुपुर के रोमांटिक डिनर से लेकर, वेकेशन, पार्टी और वर्कआउट तक के खास पलों को देखा जा सकता है। दोनों कई ईवेंट पर एक-साथ नजर आ रहे हैं। कभी दोनों एक दूसरे संग मस्ती करते हैं, तो कभी पूल पर खेलते और एक दूसरे की बाहों में लिप्टे नजर आते हैं।


आयरा ने फोटोज का मोंटाज शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- तुम मेरे एंकर हो. #love #dreamboy #hashtags feel stupid. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं क्यूटी।

Bollywood Tadka


कपल के इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है और लोग इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


 

Content Writer: suman prajapati

ira khansharedspecial momentsspendingboyfriendnupur shikhareBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...