main page

बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे की मां के बर्थडे पर आमिर की लाडली का खास पोस्ट, तस्वीर शेयर कर आइरा ने यूं लुटाया प्यार

Updated 09 August, 2021 10:18:39 AM

एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। आइरा नुपुर के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती है। हाल ही में आइरा ने तस्वीर शेयर कर नुपुर की मां को बर्थडे विश किया है।

मुंबई. एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। आइरा नुपुर के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती है। हाल ही में आइरा ने तस्वीर शेयर कर नुपुर की मां को बर्थडे विश किया है।

Bollywood Tadka
आइरा ने इंस्टा स्टोरी में तस्वीर शेयर की है। जिसमें प्रीतम शिखारे अपने बेटे नुपुर के साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। आइरा ने तस्वीर के साथ दिल बनाते हुए हैपी बर्थडे लिखा है। वहीं, नुपुर ने भी मां प्रीतम शिखारे के साथ तस्वीर शेयर की है, जिसमें नुपुर मां के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। नुपुर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'हैपी बर्थडे मम्मी, आई लव यू आई।' फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें आइरा ने इस साल वैलेंटाइन डे पर नुपुर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशयल किया था। आइरा ने नुपुर के साथ कई तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला था। तस्वीरें शेयर करते हुए आइरा ने लिखा था- 'तुम्हारे साथ और तुमसे वादा करना गर्व की बात है।' 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

ira khanwishesbirthdayboyfriend nupur shikharemotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...