main page

शादी के लिए किया मना तो मां-बाप ने बेरहमी से की डायरेक्टर की हत्या, शव के किए कई टुकड़े

Updated 21 May, 2021 10:56:54 AM

ईरान से हाल ही में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक 47 वर्षीय डायरेक्टर बबाक खोराम्मदीन की बेरहमी से हत्या कर दी है। चौंकाने वाली बात यह है कि हत्या डायरेक्टर के मां-बाप ने की है। इतना ही नहीं अपने बेटे की हत्या करने के बाद मां-बाप उसके शव के टुकड़े करके बैग में भरकर फेंक दिया। ये हत्या श

मुंबई: ईरान से हाल ही में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक 47 वर्षीय डायरेक्टर बबाक खोराम्मदीन की बेरहमी से हत्या कर दी है। चौंकाने वाली बात यह है कि हत्या डायरेक्टर के मां-बाप ने की है। इतना ही नहीं अपने बेटे की हत्या करने के बाद मां-बाप उसके शव के टुकड़े करके बैग में भरकर फेंक दिया। ये हत्या शादी करने को ना कहने पर गई।

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब वह ईरान में बच्चों कि फिल्म स्टडीज पढ़ाने के लिए लौटे थे। वहीं, उनकी अपने घर पर शादी करने को न लेकर मां-बाप के साथ बहस हो गई और इसके बाद उन्होंने बबाक खोराम्मदीन की हत्या कर दी। 

Bollywood Tadka

मां-बाप ने कबूला जुर्म 

तेहरान क्रिमिनल कोर्ट के हेड मोहम्मद शाहरियारी ने कहा कि बबाक खोराम्मदीन के पिता ने कबूल किया है कि पहले उसने अपने बेटे एनेस्थिसिया दिया। इसके बाद उसे चाकुओं से गोदा और उसकी बॉडी के टुकड़े करके बैग में फेंक दिया। बबाक खोराम्मदीन के मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Bollywood Tadka

डायरेक्टर ने बनाई कई शॉर्ट फिल्में

बता दें कि बबाक खोराम्मदीन ने साल 2009 में फैकल्टी ऑफ फाइन आर्ट्स ऑफ यूनिवर्सिटी ऑफ तेहरान से सिनेमा में मास्टर्स की डिग्री हासिल की थी. इसके बाद वे लंदन चले गए थे। बबाक खोराम्मदीन ने लंदन में रहते हुए कुछ शॉर्ट फिल्में बनाई हैं। इनमें क्रेवाइज और ओथ टू यशर जैसी फिल्में शामिल हैं।
 


iran directorbabak khorramdinbrutally murderedparentsHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...