main page

एंजिलिना जोली जैसी दिखने के लिए कराई 50 सर्जरी, हो गई ऐसी हालत

Updated 01 December, 2017 08:05:25 PM

ईरान की इस लड़की की फोटोज वायरल हो रही हैं। उसका दावा है कि अपन रोल मॉडल और हॉलीवुड एक्ट्रैस एंजेलिना जोली के...

मुंबईः ईरान की इस लड़की की फोटोज वायरल हो रही हैं। उसका दावा है कि अपन रोल मॉडल और हॉलीवुड एक्ट्रैस एंजेलिना जोली के जैसी दिखने के लिए उसने 50 सर्जरियां कराई हैं। उसका कहना है कि वो एंजेलिना जैसी दिखने के लिए कुछ भी कर सकती है। इंस्टाग्राम पर वो अपने मेकओवर की फोटोज भी पोस्ट करती हैं, जिस पर उसके 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Bollywood Tadka

बता दें हॉलीवुड एक्ट्रैस एंजेलिना जोली की गिनती दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओ में होती हैं। एंजेलिना की एक ऐसी भी फैन हैं, जिन्होंने उनकी तरह दिखने की लिए अपना चेहरा काफी हद तक बिगाड़ लिया है। हम बात कर रहे हैं ईरान की रहने वाली 22 वर्षीय सहर ताबर की, जो एंजेलिना जोली की इतनी बड़ी फैन हैं कि उनके खातिर कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं सहर की तस्वीरों में वह एंजेलिना की तरह तो बिल्कुल भी नहीं लग रही हैं। सहर हर कीमत पर उनकी तरह दिखने की चाहत रखती हैं। इसके लिए उन्होंने अब तक 50 सर्जरी कराई हैं।

Bollywood Tadka

सहर ने एक इंटरव्‍यू में बताया कि उन्‍होंने डाइट कंट्रोल कर अपना वजन 40 किलो कर लिया है।

Bollywood Tadka

स्पेशल डाइट की मदद से वह अपने शरीर की काया को बढ़ने या घटने नहीं दे रही हैं। उन्होंने अपने गाल छिदवाए हैं और बालों का रंग भी पूरी तरह से बदल दिया है। अब लोग सोशल साइट पर इसे ट्रोल कर रहे है।

Bollywood Tadka

इस लड़की ने अच्छे दिखने के चक्कर में अपना चैहरा पूरी तरह से खराब कर लिया है जो देखने में बिल्कुल भी एंजलिना जोली जैसा नही दिखता। 

Bollywood Tadka

:

angolina jolieIranian girl50 surgeriesSurgry

loading...