main page

Viral Video:'शोले' की बसंती बन 'जब तक है जान' पर साड़ी पहन नाची ईरानी महिला,गब्बर भी आया नजर

31 March, 2021 03:20:35 PM

हिंदी सिमेना के आइकोनिक फिल्म ''शोले'' का क्रेज आज भी लोगों के बीच देखने को मिलता है। वहीं मीडिल ईस्ट देशो में  बॉलीवुड फिल्मों का जबरदस्त क्रेज है। वहां के लोग हिंदी फिल्में देखना खूब पसंद करते हैं। मीडिल ईस्ट देश में ''शोले'' का भी काफी क्रेज हैं। इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो है। इस वीडियो में एक ईरानी महिला फिल्म ‘शोले’ के गाने बसंती बन  ‘जब तक है जान पर नाच रही है। इस वीडियो को शोले फिल्म के सीन्स से मिलता जुलता पूरा रीक्रिएट किया है।

मुंबई: हिंदी सिमेना के आइकोनिक फिल्म 'शोले' का क्रेज आज भी लोगों के बीच देखने को मिलता है। वहीं मीडिल ईस्ट देशो में  बॉलीवुड फिल्मों का जबरदस्त क्रेज है। वहां के लोग हिंदी फिल्में देखना खूब पसंद करते हैं। मीडिल ईस्ट देश में 'शोले' का भी काफी क्रेज हैं। इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में एक ईरानी महिला फिल्म ‘शोले’ के गाने बसंती बन  ‘जब तक है जान पर नाच रही है। इस वीडियो को शोले फिल्म के सीन्स से मिलता जुलता पूरा रीक्रिएट किया है।

Bollywood Tadka

वीडियो में महिला ग्रीन कलर साड़ी पहने एक्ट्रेस हेमा मालिनी की तरह ठुमके लगाती नजर आ रही है। इतना ही नहीं वीरू के अंदाज को फॉलो करते हुए एक व्यक्ति को रस्सी से बांधा हुआ है, जिसे देखने के लिए गब्बर के अंदाज में भी एक व्यक्ति तैयार किया गया है।
Bollywood Tadka

 ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया है, जिसे यूजर्स द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस वीडियो को लोग पसंद तो कर ही रहे हैं साथ ही इसे शेयर कर इस महिला की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।यूजर्स ने ईरानी महिला की इंडियन अवतार लेने पर काफी तारीफ की।

 

 

 


iranian womandancesholaymovie songbasantihema maliniDharmendraveeruAmjad Khangabbar singhMac MohanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity
loading...