main page

इरफान खान की सुपरहिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' का बनेगा सीक्वल, नाम होगा 'इंग्लिश मीडियम'

Updated 27 March, 2019 01:49:01 AM

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की जबरदस्त एक्टिंग के लोग दिवानें हैं। वह जिस भी फिल्म में काम करते है उसमें वह अपनी पूरी मेहनत लगा देते है। अब खबरें हैं कि इरफान खान की सुपरहिट फिल्म हिं....दी मीडियम के सीक्वल पर काम बहुत जल्द शुरु होगा। इस फिल्म के नाम की बात करें तो खबरों के मुताबिक इस फिल्म का नाम इंग्लिश मीडियम होगा। वर्ष 2017 में रिलीज हु

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की जबरदस्त एक्टिंग के लोग दिवानें हैं। वह जिस भी फिल्म में काम करते है उसमें वह अपनी पूरी मेहनत लगा देते है। अब खबरें हैं कि इरफान खान की सुपरहिट फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल पर काम बहुत जल्द शुरु होगा। इस फिल्म के नाम की बात करें तो खबरों के मुताबिक इस फिल्म का नाम इंग्लिश मीडियम होगा। वर्ष 2017 में रिलीज हुई इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम का अब सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म में इरफान खान ही मेन लीड होंगे। फिल्म के सीक्वल में नए बदलाव किए जा रहे हैं।
Bollywood Tadka
बता दें ये फिल्म नए टाइटल के साथ रिलीज होगी। फिल्म में हिंदी मीडियम के आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। पहले चर्चा थी कि फिल्म के सीक्वल का टाइटल हिंदी मीडियम 2 रखा जाएगा, लेकिन अब कहा जा रहा है कि हिंदी मीडियम के सीक्वल का नाम इंग्लिश मीडियम होगा। इंग्लिश मीडियम में दिखाया जाएगा कि इरफान की बेटी आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका जाती है। इस बार फिल्म की थीम को बिल्कुल अलग रखा जाएगा। सीक्वल में उन भारतीय बच्चों की परेशानी की तरफ रोशनी डाली जाएगी जो विदेश में पढ़ाई करने जाते हैं।

: Pawan Insha

irfan khanhindi medium second partbollywoodhindi mediumbollywood hindi newsbollywood latest newsenglish medium

loading...