main page

Lea का हाथ थाम आउटिंग पर निकलीं एक्ट्रेस इरीना शायक, मां-बेटी में एक साथ दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Updated 25 November, 2022 04:32:08 PM

एक्ट्रेस इरीना शायक हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्हें अक्सर बेटी Lea के साथ आउटिंग करते हुए स्पाॅट किया जाता है। बीते बुधवार एक बार फिर मां बेटी को न्यू यॉर्क में थैंक्सगिविंग ईव पर एक साथ देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस इरीना शायक हॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्हें अक्सर बेटी Lea के साथ आउटिंग करते हुए स्पाॅट किया जाता है। बीते बुधवार एक बार फिर मां बेटी को न्यू यॉर्क में थैंक्सगिविंग ईव पर एक साथ देखा गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान 36 की सुपरमॉडल ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं। ब्लैक कोट और पैंट के साथ मैचिंग मफ्लर से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और खुले बालों में वह स्टाइलिश दिखीं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनकी बी ली रेड कोट और प्रिंटेड पैंट में काफी क्यूट दिखीं। बेटी का हाथ थाम सड़क पर चलते हुए एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दिए। एक साथ मां बेटी में जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो इरीना ने साल 2014 में फिल्म Hercules से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2016 में एक्ट्रेस  Inside Amy Schume नजर आईं। इसके अलावा हसीना कई वीडियो गेम्स में भी काम कर चुकी हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Irina ShaykspotteddaughterLeanew yorkHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...