main page

बेटी को स्टोलर में बिठा आउटिंग पर निकलीं इरीना शायक, ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में दिखा सुपर विंटर लुक

Updated 05 December, 2020 05:43:51 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस इरीना शायक अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार चर्चा में हैं उनक स्टनिंग लुक। बीते दिन एक्ट्रेस को तीन महीने की बेटी ली को स्टोलर में घुमाते हुए स्पॉट किया गया, इस दौरान एक्ट्रेस का सुपर विंटर लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस इरीना शायक अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बार चर्चा में हैं उनक स्टनिंग लुक। बीते दिन एक्ट्रेस को तीन महीने की बेटी ली को स्टोलर में घुमाते हुए स्पॉट किया गया, इस दौरान एक्ट्रेस का सुपर विंटर लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान इरिना शायक व्हाइट कलर के टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आईं, जिसे उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट और मैचिंग शूज के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस, ओपन हेयर्स और ब्लैक मास्क इरीना के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

कम्पलीट लुक मे एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस एक्ट्रेस के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो इरीना ने साल 2014 में फिल्म Hercules से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2016 में एक्ट्रेस  Inside Amy Schume नजर आईं। इसके अलावा हसीना कई वीडियो गेम्स में भी काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

chitrangada singhspottedsaloonHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...