main page

Covid-19 का नकली इलाज बेचने के चलते गिरफ्तार 'आयरन मैन 2' एक्टर, स्टिंग ऑप्रेशन में खुली पोल

28 March, 2020 09:57:59 AM

फेमस फिल्म ''आयरन मैन 2'' और हिट टेलीविजन सीरीज ''एनटूरेज'' मेंकाम कर चुके एक्टर कीथ मिडलब्रूक लॉरेंस को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो  कीथ लॉरेंस मिडलब्रूक को एफबीआई (फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन) के एंजेटों द्वारा कोरोना वायरस का नकली इलाज बेचने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है।

लंदन: फेमस फिल्म 'आयरन मैन 2' और हिट टेलीविजन सीरीज 'एनटूरेज' मेंकाम कर चुके एक्टर कीथ मिडलब्रूक लॉरेंस को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो  कीथ लॉरेंस मिडलब्रूक को एफबीआई (फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन) के एंजेटों द्वारा कोरोना वायरस का नकली इलाज बेचने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है।

Bollywood Tadka

एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक मिडलब्रूक कथित तौर पर क्वॉन्टम प्रिवेंशन सीवी इंक नामक कंपनी की उन गोलियों पर निवेश करने को बोल रहे हैं,जिसके बारे में उन्होंने दावा किया है कि यह कोविड-19 (Covid-- 19) के संक्रमण को रोक देगा और वायरस को मार देगा एफबीआई के एक स्टिंग ऑपरेशन के बाद 25 मार्च को उन्हें लॉस एंजेलिस में गिरफ्तार किया। इस स्टिंग में उन्हें निवेशक के रूप में एक अंडरकवर एजेंट को गोलियों का एक पैकेट देते हुए पाया गया।

Bollywood Tadka

मिडिलब्रूक ने इसके बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के रूप में फेमस बास्केटबॉल खिलाड़ी अर्विन 'मैजिक' जॉन्सन के होने का झूठा दावा किया, लेकिन जब उनसे पूछा गया तो मिस्टर जोहान्सन ने जांचकर्ताओं से इस बात की पुष्टि की कि वह मिडलब्रूक की कंपनी के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। कैलीफोर्निया के सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के लिए अमेरिकी अटॉर्नी निक हैना ने लोगों को कोरोनावायरस महामारी के दौरान इस तरह के घोटालों से सावधान रहने की चेतावनी दी।बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए लॉकडाउन किया गया है। देश में कोरोना मरीजों की संख्या 886 पहुंच गई है। इस महामारी से अबतक 19 लोगों की मौत हो गई है।


iron man 2actorkeith lawrencearrestedselling faketreatmentcorona viruslockdownHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...