main page

Trailer : कॉमेडी के साथ बाप-बेटी के रिश्ते को बयां करती है इरफान-करीना की 'अंग्रेजी मीडियम'

13 February, 2020 01:18:03 PM

एक्टर इरफान खान और करीना कपूर जैसे सितारों से सजी फिल्म ''अंग्रेजी मीडियम'' का ट्रेलर गुरुवार को  रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में कॉमेडी की टाइमिंग से लेकर डायलॉग डिलेवरी बहुत ही जबरदस्त है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर इरफान खान और करीना कपूर जैसे सितारों से सजी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर गुरुवार को  रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में कॉमेडी की टाइमिंग से लेकर डायलॉग डिलेवरी बहुत ही जबरदस्त है। इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सभी किरदारों ने अपनी एक्टिंग से बहुत प्रभावित किया है। इ्ररफान खान, करीना कपूर, डिंपल कपाड़िया, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा,  राधिका मदन,  रणवीर शौरी  और  पंकज त्रिपाठी ने कमाल की एक्टिंग की है। 

Bollywood Tadka

'अंग्रेजी मीडियम ' इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम की अगली कड़ी है। ट्रेलर की शुरुआत इरफान खान की बेटी राधिका मदन उर्फ तारिका के स्कूल फंक्शन से होती है। जिसमें इरफान अंग्रेजी बोलने की असफल कोशिश करते नजर आते हैं।  इसके बाद कहानी शुरू होती है, इरफान की बेटी जब कहती है कि उसे आगे की पढ़ाई के लिए लंदन जाना है। अब साधारण सी दुकान चलाने वाला पिता बेटी की पढ़ाई के लिए कैसे 1 करोड़ रुपए जुटाता है। बेटी का सपना पूरा करने के लिए उसे किन मुश्किलों से गुजरना होता है। यही है 'अंग्रेजी मीडियम' की कहानी।

Bollywood Tadka

इस ट्रेलर में बाप-बेटी के रिश्ते को बहुत ही खूबसूरत तरीके से डायरेक्ट किया गया है। कहानी में धीरे-धीरे जुड़ते गए किरदारों ने भी जान डाल दी है। फिर चाहे वो करीना कपूर हो या दीपिक डोबरियाल सभी ने कमाल कर दिया है। 

Bollywood Tadka

इस ट्रेलर का पहला कॉमेडी सीन है, जब इरफान बेटी से कहते हैं कि दूसरे शहर में जाकर पढ़ने का इतना ही शौक है तो जयपुर चली जा, लंदन क्यों जाना। इस पर बेटी कहती है कि "मैं आपके साथ कब तक रहूंगी, थोड़ी तो फ्रीडम दो..."। इस पर इरफान कहते हैं कि "भारत को अंग्रेजो से आजादी लेने में 200 साल लगे हैं, तू 18 की उम्र तक तो रूक ही सकती है"।  

Bollywood Tadka


Irrfan KhanRadhika MadanKareena KapoorDeepak DobriyalKiku ShardaRanvir ShoreyDimple KapadiaPankaj TripathiBollywoodupdateEntertainment
loading...