main page

'अंग्रेजी मीडियम' से सामने आई पहली तस्वीर, मिठाई की दुकान के सामने यूं पोज देते दिखे श्री चंपकजी

Updated 08 April, 2019 01:22:49 PM

बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म ''अंग्रेजी मीडियम'' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में इरफान एक मिडिल क्लास आदमी का करिदार निभा रहे हैं। हाल ही में फिल्म की एक तस्वीर सामने आई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में इरफान एक मिडिल क्लास आदमी का करिदार निभा रहे हैं। हाल ही में फिल्म की एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को खुद इरफान ने अपने ट्विटर अकाफंट पर शेयर किया है।

 

 

तस्वीर को शेयर करने के साथ इरफान खान ने कैप्शन में लिखा- 'GMB 1900 के बाद से सेवा कर रहा है... यह एक और कहानी #AngreziMedium... जल्द आ रहा हूं श्री चंपकजी के साथ... सबका मनोरंजन करने....।' फिल्म में इरफान के किरदार का नाम श्री चंपकजी  है। तस्वीर में इरफान मिठाई की दुकान के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं। इरफान खान जिस तरह से दुकान के बाहर पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उससे लगता है कि ये दुकान इरफान खान की है। 

Bollywood Tadka,इरफान खान इमेज,इरफान खान फोटो,इरफान खान पिक्चर

 

8 महीने बड़े पर्दे से रहे दूर

इरफान पिछले 8 महीने से इरफान खान बड़े पर्दे से दूर है। वह अपना इलाज करने देश के बाहर गए हुए थे।

Bollywood Tadka,इरफान खान इमेज,इरफान खान फोटो,इरफान खान पिक्चर

बता दें कि फिल्म की शूटिंग इन दिनों उदयपुर में हो रही है। खबरों की मुताबिक फिल्म की शूटिंग राजस्थान के बाद लंदन में होगी। इस फिल्म को होमी अदजानिया डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में इरफान के अपोजिट करीना कपूर हैं। इसके अलावा राधिका मदान भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। 

: Smita Sharma

irrfan khanangrezi mediumfirst pictureoutBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...