main page

इरफान खान की पहली बरसी पर भावुक हुईं पत्नी सुतापा, बोली- वह ऐसा समय था जब हम समुद्र में तैर रहे थे और घड़ी बंद हो गई थी

29 April, 2021 12:06:36 PM

दिवंगत एक्टर इरफान खान के निधन को आज एक साल पूरा हो गया है। एक्टर का परिवार, दोस्त और फैंस आज भी इस गम को भूल नहीं पाए हैं। इरफान की पहली बरसी पर उनकी पत्नी सुतापा सिकंदर ने पति को याद करते हुए सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. दिवंगत एक्टर इरफान खान के निधन को आज एक साल पूरा हो गया है। एक्टर का परिवार, दोस्त और फैंस आज भी इस गम को भूल नहीं पाए हैं। इरफान की पहली बरसी पर उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ने पति को याद करते हुए सोशल मीडिया पर इमोशनल नोट शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

सुतापा ने लिखा- 'गहराई से रहने वाले लोगों को मृत्यु का कोई डर नहीं है'… अनास आपके पसंदीदा कवि थे इरफान। पिछले साल आज की रात मैंने और हमारे दोस्तों ने आपके लिए पसंदीदा गाना गाया था। वहीं दूसरी तरफ हॉस्पिटल की नर्सें हमें अजीब तरीके से देख रहीं थी क्योंकि ऐसे कठिन समय में हमलोग मंत्र का उच्चारण करते हैं। उन्हें यह सब काफी अजीब लग रहा था। दो साल से इरफान के लिए सुबह और शाम एक जैसा था। इसलिए मैं चाहती थी कि आप अच्छी यादें लेकर रवाना हो। अगले दिन आप चले गए। मुझे पता था कि आप जानते थे कि आप जाने वाले हैं। 363 दिन आठ हजार सात सौ बारह घंटे। यह एक ऐसा समय था जब हम समुद्र में तैर रहें थे और घड़ी बंद हो गई थी।'

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

सुतापा ने आगे लिखा- नंबर के रहस्य में इरफान खान की गहरी दिलचस्पी थी। मेरे लिए 29 अप्रैल को 11.11 बजे। इरफान आपको संख्याओं के रहस्य में गहरी दिलचस्पी थी। मजेदार बात यह है कि आपका अंतिम दिन तीन 11 थे। कुछ लोग वास्तव में कहते हैं कि यह बहुत ही रहस्यमय संख्या 11/11 / 11 कैसे एक महामारी से आगे बढ़ता है बस चिंता, भय और दर्द को जोड़ता है। फैंस सुतापा के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 29 अप्रैल 2020 को इरफान का निधन हो गया था। एक्टर कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। काफी कोशिशों के बाद भी एक्टर को बचाया नहीं जा सका।

 


irrfan khanfirst death anniversarywife sutapa sikdarsharesemotionalnoteBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...