main page

इरफान खान के आखिरी वीडियो मैसेज में छलका था दर्द, बोले-'मेरा इंतजार करिएगा'

Updated 29 April, 2020 02:33:30 PM

बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन से हर कोई सदमे में हैं।  इरफान को साल 2018 में कैंसर (न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर) का पता चला था जिसके बाद वो इलाज के लिए विदेश चले गए थे। वहीं तबीयत में सुधार होने के बाद बीते साल इरफान मुंबई लौटे थे। खराब तबीयत के बीच भी उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म ''अंग्रेजी मीडियम'' की शूटिंग खत्म की थी। हालांकि इरफान ने फिल्म का का प्रमोशन नहीं किया था। ट्रेलर रिलीज के साथ ही उन्होंने अपने फैंस के लिए एक वीडियो मैसेज दिया जो बेहद इमोशनल था।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान के निधन से हर कोई सदमे में हैं।  इरफान को साल 2018 में कैंसर (न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर) का पता चला था जिसके बाद वो इलाज के लिए विदेश चले गए थे। वहीं तबीयत में सुधार होने के बाद बीते साल इरफान मुंबई लौटे थे। खराब तबीयत के बीच भी उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग खत्म की थी। हालांकि इरफान ने फिल्म का का प्रमोशन नहीं किया था। ट्रेलर रिलीज के साथ ही उन्होंने अपने फैंस के लिए एक वीडियो मैसेज दिया जो बेहद इमोशनल था।

Bollywood Tadka

वीडियो में इरफान बताते हैं कि उनकी तबीयत खराब है लेकिन वो लड़ रहे हैं। सभी उनका इंतजार करें। इरफान ने कहा-'हैलो भाइयों-बहनों, नमस्कार, मैं इरफान। मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। खैर यह फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' मेरे लिए बहुत ही खास है। सच, यकीन मानिए मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार में हमने बनाया है लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनचाहे मेहमान बैठे हुए हैं, उनसे वार्तालाप चल रहा है। देखते हैं किस करवट ऊंठ बैठता है। जैसा भी होगा आपको जानकारी दे दी जाएगी।

Bollywood Tadka

इरफान ने आगे कहा-'वो कहावत हैं ना When life gives you lemons, use them to make lemonade, बोलने में अच्छा लगता है लेकिन जब सच में जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है ना तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है। आपके पास और रास्ते भी क्या हैं, सकारात्मक रहने के अलावा। फिर जिंदगी में शिकंजी बना पाते हैं या नहीं बना पाते हैं ये आप पर है।' आगे इरफान अपनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर देखने के लिए कहते हैं। साथ ही कहते हैं, 'और हां मेरा इंतजार करिएगा।'इस वीडियो संदेश में इरफान खान की आवाज सुनाई देती है और फिल्म से जुड़ी तस्वीरें देखने को मिलती हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इस फिल्म में इरफान के अलावा करीना कपूर खान, राधिका मदान, पंकज त्रिपाठी, रणवीर शौरी भी हैं। इस फिल्म में इरफान की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। 

 

: Smita Sharma

irrfan khanlastvideo messagewait for medeathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Samachar VideoBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...