main page

Viral Pic: सेट पर इरफान खान से परेशान डायरेक्टर, कहा- 'तू अपना काम कर, मैं फिल्म बनाता हूं'

Updated 22 April, 2019 03:46:39 PM

बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों फिल्म ''अंग्रेजी मीडियम'' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही है। आए दिन फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो रही है। आए दिन फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

 

हाल ही में इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह गन्ना चूसते नजर आ रहे हैं और उनके साथ बैठे डायरेक्टर होमी अदजानिया उनसे परेशान होकर कहते हैं कि तू गन्ना खा मैं फिल्म बना लेता हूं। इरफान ने अपनी और होमी की इस तस्वीर को फनी अंदाज में मीम्स के तौर पर शेयर किया है।  

Bollywood Tadka, इरफान खान इमेज,इरफान खान फोटो,इरफान खान पिक्चर

बता दें कि बीमारी का इलाज कराने के बाद काम पर वापस आए इरफान ने जब पहला शॉट द‍िया था तो पूरी टीम इमोशनल हो गई थी। इस फिल्म से पहले तक इरफान लंदन में अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करवा रहे थे। 

Bollywood Tadka, इरफान खान इमेज,इरफान खान फोटो,इरफान खान पिक्चर

फिल्म की बात करें तो इसमें इरफान के किरदार का नाम चंपक है। फिल्म में वो अपने देसी अंदाज से एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं। यह साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। इसे दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं। खबरों के  के मुताब‍िक राजस्थान का शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम लंदन में शूटिंग करेगी। फिल्म में राधिका मदान इरफान की बेटी का किरदार निभाएंगी। वहीं करीना कपूर खान इरफान की पत्नी का रोल निभाएंगी।

: Smita Sharma

irrfan khanmemeangrezi mediumHomi AdajaniaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...