main page

Video: इरफान खान को याद कर फिर नम हुईं आंखें, पापा को मिला अवॉर्ड तो फफक कर रो पड़े बाबिल

Updated 09 April, 2021 01:13:37 PM

साल 2020 में 29 अप्रैल को टैलेटेंड एक्टर इरफान खान के निधन की खबर सामने आई थी।  उनके निधन की खबर ने बी-टाउन इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। दिग्गज एक्टर इरफान को दुनिया को  अलविदा कहे चाहे कई महीने गुजर चुके हैं, लेकिन वो जख्म अभी भी ताजा हैं। आज भी इस महान कलाकार को याद किया जाता है, उन्हें सम्मान दिया जाता है। ऐसा ही एक सम्मान उन्हें फिल्मफेयर की तरफ से दिया जाएगा। फिल्मफेयर ने रफान खान को खास ट्रिब्यूट दिया गया और उन्हें विशेष अवॉर्ड से सम्मानित किया। इस दौरान एक वीडियो सो

मुंबई: साल 2020 में 29 अप्रैल को टैलेटेंड एक्टर इरफान खान के निधन की खबर सामने आई थी।  उनके निधन की खबर ने बी-टाउन इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। दिग्गज एक्टर इरफान को दुनिया को  अलविदा कहे चाहे कई महीने गुजर चुके हैं, लेकिन वो जख्म अभी भी ताजा हैं। आज भी इस महान कलाकार को याद किया जाता है, उन्हें सम्मान दिया जाता है। ऐसा ही एक सम्मान उन्हें फिल्मफेयर की तरफ से दिया जाएगा।

Bollywood Tadka

फिल्मफेयर ने रफान खान को खास ट्रिब्यूट दिया गया और उन्हें विशेष अवॉर्ड से सम्मानित किया। इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख एक बार फिर सहकी आंखें नम हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो की शुरुआत में स्टेज पर होस्ट की भूमिका निभा रहे राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना, इरफान के लिए खूबसूरत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं, भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के बारे में बताते हैं तो बकी आंखों में आंसू आ जाते हैं।

Bollywood Tadka

वहीं इरफान के बेटे बाबिल तो फफक कर रोने लगते हैं। जब बाबिल को स्टेज पर अवाॅर्ड लेने के लिए बुलाया जाता है तो वह राजकुमार राव और आयुष्मान के गले लग रोते हैं।

Bollywood Tadka

अवार्ड लेते हुए बाबिल की तरफ से सिर्फ यहीं कहा जाता है कि वे अपने पिता का सिर गर्व से ऊंचा करेंगे। वे इंडियन सिनेमा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे। उनका ये कहना सभी को तालियां बजाने पर मजबूर कर देता है और इरफान खान के कभी हार ना मानने वाले जज्बे को भी ताजा कर देता है। 

Bollywood Tadka

आयुष्मान खुराना की कविता

शो के दौरान आयुष्मान खुराना इरफान खान के लिए कविता भी बोलते हैं। वह कहते हैं -'कलाकारों का कभी अतीत नहीं होता, कभी वर्तमान नहीं होता। जब भी कोई कलाकार जाता है उसका इस तरह से सम्मान नहीं होता, क्यूंकि हर कोई फनकार इरफान नहीं होता'।

 

इससे पहले भी बाबिल को कई मौकों पर इमोशनल देखा गया है. बस फर्क इतना रहता है कि वे अपना इमोशन लिखकर बयां करने में विश्वास रखते हैं।वे अक्सर पिता की पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हैं। 


Irrfan KhansonBabil Khancriesfilmfare awardrajkummar raoayushmann khurranaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...