main page

यूजर ने पूछा- आप कब इरफान सर से जुड़ा कुछ शेयर करेंगे, बाबिल बोले- दुख होता है जब लोग बोलते हैं मैं खुद को प्रमोट करता हूं

Updated 20 April, 2021 11:17:48 AM

एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और पिता से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं लेकिन बीते दिनों से बाबिल ने पिता से जुड़ी कोई भी याद शेयर नहीं की है। हाल ही में बाबिल ने इसकी वजह बताई है।

मुंबई. एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और पिता से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं लेकिन बीते दिनों से बाबिल ने पिता से जुड़ी कोई भी याद शेयर नहीं की है। हाल ही में बाबिल ने इसकी वजह बताई है।

Bollywood Tadka
बाबिल से एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पूछा-आप कब इरफान सर से जुड़ा कुछ शेयर करने वाले हैं? इसपर बाबिल ने जवाब में लिखा- मुझे शेयर करना पसंद है लेकिन तभी मुझे कई मैसेज मिलते हैं जिसमें कहा जाता है कि हमेशा खुद को प्रमोट करता हूं। इससे मुझे वाकई दुख पहुंचा जबकि मैं उनकी यादों को शेयर करता रहता हूं जो वो अपने फैंस के लिए खाली छोड़कर गए। अब मैं वाकई उलझन में हूं कि क्या करना चाहिए।

Bollywood Tadka
बाबिल ने आगे लिखा- 'मैं सच में ये पता करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन इससे मुझे दुख होता है जब कोई भी आकर मुझे मैसेज करता है कि मैं उनकी यादों का सहारा अपने लिए कर रहा हूं। मैं पहले से ही उनका बेटा हूं। मुझे कुछ भी हासिल करने की जरूरत नहीं है। अब मैं हैरान हूं और थोड़ा आहत हुआ हूं इसलिए मैं तब शेयर करूंगा जब मुझे महसूस होगा।' फैंस इस पोस्ट को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 29 अप्रैल 2020 को इरफान का निधन हो गया था। एक्टर कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से पीड़ित थे। काफी कोशिशों के बावजूद भी एक्टर को बचाया नहीं गया।

Content Writer: Parminder Kaur

irrfan khanson babilexplainsstoppedsharingmemoriesfatherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...