main page

अनुष्का शर्मा की फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यू करेंगे इरफान खान के बेटे बाबिल, क्या दिवंगत पिता की तरह जीत पाएंगे फैंस का दिल?

Updated 11 April, 2021 08:54:03 AM

बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान ने बीते साल इसी महीने दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान के बेटे बाबिल और पत्नी सुतापा सोशल मीडिया पर एक्टर को याद करते हुए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले इरफान के बेटे बाबिल भी खान भी अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं।  बाबिल को उनकी पहली फिल्म मिल गई है। दिवंगत एक्टर के बेटे को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लॉन्च करने जा रही हैं। खबरें हैं कि बाबिल अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के तले बन रही फिल

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान ने बीते साल इसी महीने दुनिया को अलविदा कह दिया था। इरफान के बेटे बाबिल और पत्नी सुतापा सोशल मीडिया पर एक्टर को याद करते हुए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले इरफान के बेटे बाबिल भी खान भी अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं।  बाबिल को उनकी पहली फिल्म मिल गई है।

Bollywood Tadka

दिवंगत एक्टर के बेटे को एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लॉन्च करने जा रही हैं। खबरें हैं कि बाबिल अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के तले बन रही फिल्म काला में काम कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

 

इस बात की जानकारी खुद बाबिल ने दी।  उन्होंने बताया कि वह अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनने वाली नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। वह बुलबुल फेम तृप्ति डिमरी के साथ नजर आएंगे। बाबिल ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह और तृप्ति बर्फीली जगह पर शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। ये एक मेकिंग वीडियो है। जिसमें शूटिंग से लेकर कैमरा और दोनों की झलक नजर आ रही हैं। इस फिल्म का नाम है Qala काला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

 

काला के जरिए अन्विका दत्ता भी डायरेक्शन के क्षेत्र में डेब्यू कर रही हैं। तृप्ति और बाबिल के अलावा इस फिल्म का हिस्सा स्वास्तिका मुखर्जी भी हैं।बताया जा रहा है कि ये फिल्म एक खूबसूरत मां और बेटी के प्यार की कहानी है। जिसमें प्यारी कहानी के साथ साथ खूबसूरत नजारे भी देखने को मिलेंगे। 

Bollywood Tadka

इससे पहले बाबिल ने अपने प्रोजेक्ट का पहला शूटिंग शेड्यूल भी पूरा कर लिया हैं। बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर की है। इस तस्वीर का बैकग्राउंड किसी पहाड़ी इलाके का है।बाबिल खान ने दोस्त संग खींची अपनी एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा-'मैंने महसूस किया है कि अगर आप खुद को लेकर सजग और ईमानदार नहीं हैं तो सेल्फ इपॉर्टेंस आपको डुबो देगा। आप एक कहानी का हिस्सा हैं और कोई भी कहानी आपसे बड़ी ही होगी। (चाहे आप एक्टर हो या न हो)। आपका दिन शुभ हो! (यह मेरी फ्रेंड राबिया है, मेरे कुल तीन दोस्त हैं, जिसमें राबिया सबसे पुरानी हैं)। '

Bollywood Tadka

बता दें कि इरफान खान के बेटे बाबिल खान शुरू से फिल्मों से जुड़े रहे हैं. अपने पिता इरफान खान की फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ की टेक्निकल टीम में वे शामिल रहे हैं।इसके अलावा वे तमाम नाटक मंडलियों से भी जुड़े रहे हैं। पिता की तरह ही बाबिल का रुझान भी शुरू से एक्टिंग की तरफ रहा है।


irrfan khansonbabil khandebutanushka sharmabanner filmqalatripti dimriBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...