main page

इरफान खान के बेटे बाबिल ने बीच में छोड़ी पढ़ाई, बोले- अब सिर्फ एक्टिंग करूंगा

Updated 28 June, 2021 12:51:02 PM

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान फिल्म ''Qala'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। बाबिल ने काम करना शुरू कर दिया है। फिल्म साइन करने से पहले बाबिल लंदन में फिल्म स्कूल में कोर्स कर रहे थे लेकिन अब बाबिल ने कोर्स बीच में छोड़ने का फैसला ले लिया है। बाबिल यह कोर्स लंदन की यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्ट मिनिस्टर में कर रहे थे। इसकी जानकारी बाबिल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी है और अपने यूनिवर्सिटी दोस्तों के लिए एक नोट भी लिखा है।

मुंबई. दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान फिल्म 'Qala' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। बाबिल ने काम करना शुरू कर दिया है। फिल्म साइन करने से पहले बाबिल लंदन में फिल्म स्कूल में कोर्स कर रहे थे लेकिन अब बाबिल ने कोर्स बीच में छोड़ने का फैसला ले लिया है। बाबिल यह कोर्स लंदन की यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्ट मिनिस्टर में कर रहे थे। इसकी जानकारी बाबिल ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी है और अपने यूनिवर्सिटी दोस्तों के लिए एक नोट भी लिखा है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में बाबिल कैमरे के साथ नजर आ रहे हैं। बाबिल ने लिखा- 'मैं आप लोगों को बहुत मिस करूंगा दोस्तों। मुंबई में मेरे मुश्किल से 2-3 दोस्त ही हैं। आप लोगों ने मुझे अजीब ठंडी जगह में घर जैसा अहसास दिया और मुझे ऐसा फील कराया जैसे मैं वहीं का हूं। शुक्रिया बहुत सारा प्यार। पूरे 120 क्रेडिट्स से ज्यादा के बाद भी फिल्म बीए को आज छोड़ रहा हूं क्योंकि अब मैं एक्टिंग में पूरा समय देना चाहता हूं। गुडबाय यूनिवर्सिटी ऑफ वेस्टमिनिस्टर। मेरे सच्चे दोस्तों बहुत सारा प्यार।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और बाबिल के इस फैसले की सहारना कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें बाबिल ने अपनी डेब्यू फिल्म के बाद एक और फिल्म साइन करने की घोषणा की। इस फिल्म को शूजित सरकार डायरेक्ट करने वाले हैं। शूजित इससे पहले इरफान खान के साथ फिल्म 'पीकू' बना चुके हैं जिसमें दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में नजर आए थे।


irrfan khanson babil khandrops outfilm schoolactingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...