main page

पिता इरफान को याद कर भावुक हुए बाबिल, तस्वीर शेयर कर लिखा-'मौत केवल एक शुरुआत है'

05 October, 2020 12:13:51 PM

साल 2020 कुछ खास नही रहा। इस साल में हमने कई स्टार्स को खो दिया। बॉलीवुड के दिवंग्त एक्टर इरफान खान को भी हमने इसी साल खो दिया। इरफान की मौत से बॉलीवुड को बहुत बड़ा झटका लगा था। इरफान की पत्नी और बेटे सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर एक्टर को याद करते रहते हैं। हाल ही में इरफान के बड़े बेटे बाबिल खान ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है और इमोशनल नोट लिखा है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. साल 2020 कुछ खास नही रहा। इस साल में हमने कई स्टार्स को खो दिया। बॉलीवुड के दिवंग्त एक्टर इरफान खान को भी हमने इसी साल खो दिया। इरफान की मौत से बॉलीवुड को बहुत बड़ा झटका लगा था। इरफान की पत्नी और बेटे सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर एक्टर को याद करते रहते हैं। हाल ही में इरफान के बड़े बेटे बाबिल खान ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है और इमोशनल नोट लिखा है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
शेयर तस्वीर में इरफान ने बाबिल को गोद में लिए हुए हैं। तस्वीर शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा-'मौत उन लोगों के लिए दर्दनाक होती है जो आपके दिल के सबसे करीब हों, लेकिन आपने मुझे सिखाया कि मौत केवल एक शुरुआत है। इसलिए मैं यहां अपने मन में आपकी जिंदगी को सेलिब्रेट कर रहा हूं। मैं 'द बीटल्स' के गाने सुन रहा था लेकिन आपने मुझे 'द डोर्स' का जुनून चढ़ा दिया और हम साथ में गाया करते थे। मैं अभी भी वो गाने गाता हूं और तब आपको महसूस करता हूं।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कुछ दिन पहले भी बाबिल ने पिता के साथ तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा था- 'लंदन जा रहा हूं। एक और साल। पिछली बार लगभग इसी समय में गया था और बाबा तब वहीं थे। इस बार अजीब लग रहा है।' इस पोस्ट पर इरफान की पत्नी सुतापा ने अपने बेटे को कमेंट कर शुभकामनाएं दीं थी। उन्होंने लिखा, 'गो ब्वॉय.. लोगों के दिल और आत्मा को जीतो.. रात की रानी की खुशबू आपको हमेशा रास्ता दिखाती रहे और आप सकुशल घर वापस लौटें।'

Bollywood Tadka


irrfan khansonbabil khanshareactorold photoemotionalnoteBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...