main page

बाबिल ने पिता इरफान के मजाकिया अंदाज को याद कर शेयर किया मीम, लिखा- उन्होंने खुद का ही मजाक बनाया था

Updated 01 December, 2020 02:13:14 PM

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बाबिल पिता इरफान से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में बाबिल एक एक्टर ने मजाकिया अंदाज को याद करते हुए तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मुंबई. दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बाबिल पिता इरफान से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में बाबिल एक एक्टर ने मजाकिया अंदाज को याद करते हुए तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka


बाबिल ने इरफान का एक मीम शेयर किया है। जिसमें एक तरफ इरफान बाथरोब में नजर आ रहे हैं और दूसरी तरफ एक्टर स्टाइलिश कुर्ता पायजामा में दिखाई दे रहे हैं। मीम में दिखाए फोटोज के कोलाज में एक तरफ मैन और दूसरी पर GQ मैन लिखा हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा- 'उन्होंने खुद का ही मजाक बनाया था और मुझे काफी समय पहले भेजा था।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा- अब हमें पता चला कि तुम्हें इतना कमाल का सेंस ऑफ ह्यूमर कैसे मिला है। एक अन्य ने लिखा- इरफान साहब एक लीजेंड थे। वह हर ड्रेस को अपने यूनिक स्वैग के साथ पहना करते थे। 

Bollywood Tadka
बता दें इरफान का इसी साल 29 अप्रैल में निधन हो गया था। इरफान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से जूझ रहे थे। एक्टर ने विदेश से भी अपना इलाज करवाया था।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

irrfan khansonbabil khansharesfathermemeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...