main page

पिता इरफान को याद कर बाबिल ने शेयर की पुरानी तस्वीरें, बोले- 'काश आप होते तो देखते मैं कितनी मेहनत कर रहा हूं'

Updated 24 June, 2021 03:13:17 PM

एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बाबिल पिता से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने इरफान की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं और उनके साथ न होने पर अफसोस जताया है।

मुंबई. एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। बाबिल पिता से जुड़ी यादें फैंस के साथ शेयर करते ही रहते हैं। हाल ही में बाबिल ने इरफान की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं और उनके साथ न होने पर अफसोस जताया है।

Bollywood Tadka
बाबिल ने चार तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में इरफान अंग्रेजी मीडियम फिल्म के सेट पर निर्देशक होमी अदजानिया के साथ नजर आ रहे हैं। ये फिल्म इरफान की आखिरी फिल्म थी। दूसरी तस्वीर में इरफान गाय के बच्चे के सिर पर हाथ फेरते और उसे पुचकारते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में इरफान और बाबिल सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। आखिरी तस्वीर में इरफान बाबिल और कुछ और लोगों के साथ दिखाई दे रहे हैं। अब बाबिल ने तस्वीरें शेयर  करते हुए लिखा- 'काश आप यहां होते तो देखते कि मैं कितनी कड़ी मेहनत कर रहा हूं'। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें बाबिल अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्मज और नेटफ्लिक्स की सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं। इससे बाबिल बेहद खुश हैं और उन्हें अफसोस भी है कि पिता इरफान उनके साथ नहीं हैं। बाबिल की इच्छा थी कि उनके पिता उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू करते हुए देखते। 

Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें इरफान का 29 अप्रैल 2020 को कैंसर के कारण निधन हो गया था। काफी कोशिशों के बावजूद भी एक्टर को बचाया नहीं जा सका। 

Bollywood Tadka


irrfan khanson babil khansharesfatherold photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...