main page

बाबिल की तस्वीरें देख भावुक हुए फैंस, बोले- 'तुम अपने पापा इरफान की तरह दिखते हो'

Updated 05 December, 2022 01:11:16 PM

एक्टर इरफान खान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। एक्टर आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं। इंडस्ट्री में इरफान की कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता है। हालांकि एक्टर के जाने के 2 साल बाद उनके बेटे बाबिल खान ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है। बाबिल की पहली फिल्म कला (Qala) रिलीज हो गई है। हाल ही

मुंबई. एक्टर इरफान खान का 29 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। एक्टर आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं। इंडस्ट्री में इरफान की कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता है। हालांकि एक्टर के जाने के 2 साल बाद उनके बेटे बाबिल खान ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है। बाबिल की पहली फिल्म कला (Qala) रिलीज हो गई है। हाल ही में बाबिल ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर फैंस भावुक हो गए हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में बाबिल ने व्हाइट शर्ट और क्रीम कलर की पैंट पहनी हुई है। इसके ऊपर से बाबिल ने स्वेटर पहना हुआ है। इस लुक में बाबिल बेहद हैंडसम लग रहे हैं। बाबिल की इन तस्वीरों में फैंस को इरफान खान की झलक दिखी, जिसेक बाद फैंस इरफान को याद करने लगे।  

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- पापा की जान।

Bollywood Tadka

दूसरे यूजर ने लिखा- आप यहाँ अपने पिता की तरह दिखते हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


बता दें फिल्म कला (Qala) में बाबिल के अलावा तृप्ति डिमरी, अमित सियाल, समीर कोचर,स्वास्तिका मुखर्जी, वरुण ग्रोवर, स्वानंद किरकिरे और अनुष्का शर्मा जैसे स्टार्स ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में बाबिल की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है। इसे अनविता दत्त ने लिखा और डायरेक्ट किया है। 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Parminder Kaur

irrfan khanson babil khanphotosfansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...