main page

पिता इरफान की याद में बाबिल ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, कहा 'फैंस के लिए प्यारी सी याद बासु और बाबा'

Updated 18 December, 2020 11:00:09 AM

एक्टर इरफान खान को गए काफी समय बीत गया है। परिवार वाले और फैंस आज भी उन्हें भूल नही पाए हैं। एक्टर आज भी सभी के दिलों में जिंदा है। इरफान के बेटे बाबिल खान पिता से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। हाल ही में बाबिल ने इरफान की एक तस्वीर शेयर की है। जो काफी पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्टर इरफान खान को गए काफी समय बीत गया है। परिवार वाले और फैंस आज भी उन्हें भूल नही पाए हैं। एक्टर आज भी सभी के दिलों में जिंदा है। इरफान के बेटे बाबिल खान पिता से जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। हाल ही में बाबिल ने इरफान की एक तस्वीर शेयर की है। जो काफी पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka


बाबिल ने सोशल मीडिया पर इरफान की पुरानी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में इरफान बिस्तर पर लेटे हुए आराम फरमाते नजर आ रहे हैं और उनके ऊपर प्यारा सा पपी बैठा हुआ है। जो कैमरे की तरफ देख रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा- फैंस के लिए एक प्यारी सी याद। बासु और बाबा, ब्लैकमेल, 2017' फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान का निधन हो गया था। एक्टर न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने विदेश भी इलाज करवाया पर उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Bollywood Tadka


irrfan khansonbabil khansharessweetthrowbackphotofatherdogBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...